भोपाल

मध्यप्रदेश में दो बाइक में दिल दहलाने वाली भिड़ंत, चार की मौत से मचा हाहाकार

Shiv Kumar Mishra
4 Dec 2022 12:13 PM GMT
मध्यप्रदेश में दो बाइक में दिल दहलाने वाली भिड़ंत, चार की मौत से मचा हाहाकार
x

मध्य प्रदेश के खरगोन में दो मोटरसाइकिलों की भीषण भिड़ंत में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए. मरने वालों में एक ही परिवार के दो भतीजे और काका भी शामिल हैं. तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर इलाज कराने के लिए लोहारी जा रहे थे. सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक पर भी तीन लोग सवार थे, जिनमें से एक की जान चली गई.

सूचना मिलने पर एएसपी मनीष खत्री और एसडीएम ओम नारायण सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने घायलों को अस्पताल के लिए रेफर करवाया और मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए रवाना करवाए.

खरगोन जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर मेन गांव थाना इलाके में यह हादसा हुआ. यहां लोहारी के पास जामला के मोड़ पर दो बाइक आमने-सामने से आपस में भिड़ गईं.


टक्कर इतनी जोरदार थी कि 20 साल का संतोष पिता रूमसिंह, उसका भाई संदीप सीताराम सिंह (25) और दोनों के काका धूमसिंह (45) पिता जाल सिंह निवासी खेड़ी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बताया गया कि तीनों बाइक पर सवार होकर इलाज कराने के लिए लोहारी गांव जा रहे थे.

वहीं, दूसरी बाइक पर भी 3 लोग सवार थे. जिनमें 35 वर्षीय प्यारेलाल पिता नाहर सिंह निवासी नया बिलवा धूलकोट की भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि हादसे में सुनील पिता रमेश और मीठाराम पिता मोहन गंभीर रूप से घायल हो गए.

दोनों गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी मनीष खत्री और एसडीएम ओम नारायण सिंह जिला अस्पताल पहुंचे. दोनों गंभीर घायलों का उपचार जारी है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.

Next Story