भोपाल

पोर्न एक्ट्रेस से शादी का आरोप लगाकर एक बड़ी कंपनी के मैनेजर को पत्नी ने बेरहमी से पीटा

Shiv Kumar Mishra
8 Nov 2022 7:25 AM GMT
पोर्न एक्ट्रेस से शादी का आरोप लगाकर एक बड़ी कंपनी के मैनेजर को पत्नी ने बेरहमी से पीटा
x

भोपाल। राजधानी में एक बड़ी कंपनी के चेयरमैन द्वारा पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। पत्नी ने वीडियो जारी कर आप बीती सुनाई है। बता दे डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन और एमडी अजय हरीनाथ सिंह की पत्नी अमृता सिंह ने अपने पति पर बेरहमी से मारपीट करने का आरोप लगाया है भोपाल में रहने वाली अमृता के पैर में फ्रैक्चर और सिर में गंभीर चोट के साथ शरीर के अन्य हिस्सों में भी मारपीट के कारण चोट आई हैं।

जानकारी के मुताबिक 4 दिन पहले बेहोशी की हालत में अमृता सिंह को अस्पताल लाया गया था होश आने पर रविवार रात अमृता ने बताया कि उनके पति अजय हरीनाथ सिंह ने 3 नवंबर को उनके साथ मारपीट की और इसके बाद वो लग्जरी कारें और बच्चे लेकर मुंबई चला गया।

हरीनाथ शादी करने का शौकीन, पोर्न एक्ट्रेस से भी विवाह

अमृता ने अस्पताल से एक वीडियो जारी कर पति पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए। उन्होंने बताया कि मैं पिछले 12 साल से परेशान हूं जब मैं 7 माह की गर्भवती थी। तब मुझे पता चला कि अजय की एक शादी पहले से ही स्मृति सिंह से हो चुकी है। इसके अलावा किसी फरनाज नाम की लड़की से भी शादी हुई है। उसने पोर्न एक्ट्रेस से शादी की है। इस एक्ट्रेस ने ट्रिपल एक्स- 1 (वेब सीरीज) में काम भी किया है।

अमृता सिंह ने क्या कुछ कहा

वीडियो जारी कर अमृता ने कहा कि मुझे नहीं पता मेरे पास कितना टाइम है। मेरी यह जो हालत है। वे अजय हरीनाथ सिंह ने की है। मैं पिछले 11 साल से अजय हरीनाथ से परेशान हूं। मेरी शादी 20 जनवरी 2011 में अजय हरिनाथ से हुई थी। जब मैं 7 महीने पेट से थी, तब पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है। उसकी बीवी का नाम स्मृति अजय सिंह है। उसे एक बेटा भी है। जब यह बात मुझे पता चली तो पति ने बहुत मारा था, जिससे मेरी बच्चेदानी का मुंह खुल गया था। मैं 2 महीने अस्पताल में एडमिट रही। 2011 से टॉर्चर हो रही हूं।

अमृता सिंह ने वीडियो में पति पर आरोप लगाया कि उसे अलग-अलग लड़कियों से शादी करने का शौक है। जब मेरा तीसरा बेटा होने वाला था तब पता चला इसमें किसी फरनाज नाम की लड़की से शादी की है मेरे पास उसके स्क्रीनशॉट है मैं वह सब सेंड करूंगी। यह हर वक्त ऐसे ही मारता पीटता था। मेरे पास इसके 20 सबूत हैं। यह कोविड के दौरान कहता था कि रेड पड़ने वाली है, इसी बहाने बच्चों के साथ मुझे घर से भगा देता था।

इसने पोर्न एक्ट्रेस से शादी कर ली इस एक्ट्रेस ने एक्स एक्स एक्स वेब सीरीज में भी काम किया है मेरे सारे सोशल मीडिया अकाउंट से हैक कर लिए है। मेरी गाड़ी बच्चे सब लेकर भाग गया है। अब कह रहा है कि अगर किसी से शिकायत की तो तेरे भाइयों को अंदर करा दूंगा।

कौन है अजय हरीनाथ सिंह

अजय हरीनाथ डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप के एमडी है। इस कंपनी का हेड क्वार्टर मुंबई में है। साभार वन इंडिया।

Next Story