छतरपुर

अवैध संबंध के चलते किशोर ने पत्थर से कुचलकर की अधेड़ हत्या

Desk Editor
2 Aug 2022 12:37 PM GMT
अवैध संबंध के चलते किशोर ने पत्थर से कुचलकर की अधेड़ हत्या
x
अवैध संबंध के चलते किशोर ने पत्थर से कुचलकर की अधेड़ हत्या

छतरपुर जिला के भगवां थाना के घुवारा में अवैध संबंध के चलते हुए विवाद में एक 16 वर्षीय किशोर 55 साल के अधेड़ दुकानदार की हाथ पैर बांध कर सिर पर पत्थर पटक कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक परमलाल साहू घुवारा बस स्टैंड पर समोसा, मिष्ठान की दुकान चलाता था। शनिवार की रात वह आरोपी किशोर को मोटर साइकिल पर बैठाकर बछेड़ी नदी के पास बने स्टॉपडेम ले गया। वहां दोनों में विवाद हुआ।

मृतक शराब के नशे में धुत्त था। आरोपी ने एक बड़ा सा पत्थर उठाकर उसके सिर पर पटक दिया। जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया और बेहोश हो गया। इसके बाद आरोपी ने उसके ही लोवर से दोनों पैर बांधे, लोवर के नाड़ा से दोनों हाथ बांधे और फिर स्टॉपडेम में धकेल दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मृतक की मोटर साइकिल लेकर घटना स्थल से बड़ागांव धसान जिला टीकमगढ़ की ओर निकल गया और अमरपुर के पास सड़क किनारे खेत में बने खंडहर में मोटर साइकिल को छुपा दिया। इसके बाद रात्रि 12 बजे घर आ गया।

उप थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने जब लोगों से पूछताछ की तो पता लगा एक नाबालिग रात करीब 11 बजे टीकमगढ़ रोड पर बछरावनी के पास चंदेल ढाबा पर मृतक की मोटर साइकिल लेकर पेट्रोल लेने गया था। बछरावनी के रोशन सिंह घोष ने बताया कि पेट्रोल नहीं मिलने पर वह बड़ागांव धसान की ओर गया था। पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी को पकड़कर पूछताछ की तो उसने सच बता दिया।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक गुलगंज का रहने वाला था वह घुवारा में दुकान चलाता था। एक माह पहले वह उसे गुलगंज साथ ले गया। वहाँ पर शराब का सेवन किया और उसे पिलाई इसके बाद उसके साथ बुरा काम किया। मृतक उसे स्टापडेम पर ले जाकर आए दिन संबंध बनाता रहा। घटना के समय दोनों ने शराब का सेवन किया। संबंध बनाए, इसके बाद विवाद हुआ। घटना स्थल पर मृतक निर्वस्त्र हालत में मिला। उसके कपड़े अलग पड़े मिले।नाबालिग आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

Next Story