छतरपुर

बंदरों का थाने पर हमला, हेड कांस्टेबल की नाक काटी तो आरक्षक का पैर

Shiv Kumar Mishra
5 Sep 2022 1:30 PM GMT
बंदरों का थाने पर हमला, हेड कांस्टेबल की नाक काटी तो आरक्षक का पैर
x

मध्य प्रदेश के छतरपुर इलाके के एक थाने पर बंदरों के हमले का मामला सामने आया है। बंदरों के हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। ये बंदर तीन दिन में 10 लोगों को घायल कर चुके हैं। स्कूल में भी बच्चे पर हमला कर चुके हैं।

जानकारी के अनुसार इन दिनों छतरपुर इलाके में बंदरों के हमले की दहशत है। बीते तीन दिनों में बंदरों के हमले से 10 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। ताजा हमला बंदरों ने बमीठा थाने पर किया है। सोमवार सुबह पांच बजे अचानक थाने में घुसे कुछ बंदरों ने ड्यूटी पर तैनात प्रधान आरक्षक बशीर खान हमला कर दिया। बंदरों ने उनकी नाक पर हमला कर दिया। आरक्षक नीलध्वज सिंह को पैर में काट लिया। प्रधान आरक्षक का इलाज छतरपुर में चल रहा है।

आरक्षक नीलध्वज सिंह ने बताया कि रात में हमारी ड्यूटी रहती है तो हम थाने पर थे। सुबह-सुबह अचानक एक बंदर हमारे पैरों से लिपट गया और दांत गढ़ा दिए। जैसे तैसे उसे भगाया। वहीं प्रधान आरक्षक बशीर खान के चेहरे पर हमला कर दिया, उनकी नाक से खून बहने लगा। वे इलाज के लिए छतरपुर गए हैं।

स्कूल में बच्चे पर किया था हमला

दो दिन पहले एक स्कूल में बच्चे पर भी बंदर हमला कर चुका है। उसके हाथ में काट लिया था। माध्यमिक विद्यालय बमीठा के प्रिंसिपल विमल जैन ने बताया कि स्कूल में पढ़ रहे बच्चे अरविंद्र कुशवाहा के हाथ में काटा है तो वहीं अपने घर के बाहर खेल रहे देवांश सिंह को बंदर ने हाथ में काट लिया है।

Next Story