ग्वालियर

प्रेमी ने लड़की के मंगेतर को भेजे अश्लील वीडियो, सगाई से नाराज होकर तुड़वा दिया रिश्ता, फिर...'

Arun Mishra
22 Oct 2022 2:03 PM GMT
प्रेमी ने लड़की के मंगेतर को भेजे अश्लील वीडियो, सगाई से नाराज होकर तुड़वा दिया रिश्ता, फिर...
x
प्रेमी को उसके अश्लील फोटो व VIDEO वाट्सएप कर दिए।

नई दिल्ली : ग्वालियर में छात्रा की सगाई होने से नाराज प्रेमी ने पहले छात्रा को ब्लैकमेल करने का प्रयास करने के लिए धमकाया। जब छात्रा धमकी से नहीं डरी, तो उसके फोटो और वीडियो मंगेतर को भेज दिए।

घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के बलराम नगर की है। मंगेतर ने फोटो और वीडियो देखकर सगाई तोड़ दी। पता चलते ही पीड़िता ने किया तो प्रेमी के परिवारवालों ने उसकी मारपीट कर दी। पीड़िता ने थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया है।

महाराजपुरा स्थित आदित्यपुरम निवासी 26 वर्षीय कनक (बदला हुआ नाम ) एमएससी की छात्रा है। उसने शिकायत की है कि कॉलेज में पढ़ाई के दौरान उसकी दोस्ती बलराम नगर निवासी सत्यप्रकाश राजपूत से हुई थी।

दोस्ती के बाद सत्यप्रकाश उसे झांसे में लेकर घुमाने ले गया और उसके अश्लील फोटो व VIDEO बना लिए। अब जब छात्रा की सगाई हुई तो वह नाराज हो गया और छात्रा को ब्लैकमेल करने का प्रयास किया, लेकिन छात्रा ने उससे बात करने से इनकार कर दिया। साथ ही वह उसकी धमकियों से भी नहीं डरी।

मंगेतर ने तोड़ दी सगाई

बात करने से इनकार करने पर सत्यप्रकाश नाराज हो गया और मंगेतर को उसके अश्लील फोटो व VIDEO वाट्सएप कर दिए। उसके बाद मंगेतर ने कनक के घर आकर हंगामा किया और सगाई तोड़ दी और पूरी जानकारी उसके परिजन को दे दी।

बात करने आई तो बहन-भाई ने पीटा

सगाई टूटने के बाद पीडि़ता अपनी मां को लेकर सत्यप्रकाश के घर पर शिकायत करने पहुंची, लेकिन यहां पर सत्यप्रकाश नहीं मिला और उसकी बहन व भाई से शिकायत करने पर उन्होंने मां व बेटी को जमकर चांटे मारे और धमकी दे दी।

मारपीट व धमकी का शिकार पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर छेड़छाड़ व मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

Next Story