ग्वालियर

मध्यप्रदेश के सबसे बड़ी खबर, सिंधिया सवेरे पहुंचेंगे ग्वालियर, पिता की जयंती पर कर सकते है नई पार्टी का ऐलान

Shiv Kumar Mishra
9 March 2020 6:48 PM GMT
मध्यप्रदेश के सबसे बड़ी खबर, सिंधिया सवेरे पहुंचेंगे ग्वालियर, पिता की जयंती पर कर सकते है नई पार्टी का ऐलान
x
कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने राहुल गांधी उनके आवास दस जनपथ पहुंचे है

दिल्ली: मध्यप्रदेश सियासी ड्रामा की अब सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस को बड़ा झटका दे सकते है. ज्योतिरादित्य अभी दिल्ली में मौजूद है और सवेरे ग्वालियर जायेंगे.

सिंधिया के पिता माधवराव की मंगलवार को 75 वीं जयंती है. सिंधिया इस दिन एक नई पार्टी के गठन की घोषणा करेंगे और भाजपा के साथ गठबंधन करने की संभावना है. अंतिम कार्य के लिए बाहर खेलने की संभावना है. अंतिम तस्वीर आना अभी बाकी है. यह खबर अभी महाराज के विश्वस्त सूत्रों द्वारा दी गई है.

सूत्रों के मुताबिक सिंधिया समर्थक का दावा है कि उनके शब्दों में, "श्रीमंत इतनी दूर निकल चुके हैं कि वापसी असंभव है. अब सिर्फ चमत्कार ही उनको कांग्रेस में बनाए रख सकता है. संकट अत्यंत गंभीर है. वो पीठ पीछे बात नहीं करते बल्कि आर-पार में भरोसा रखते हैं".

वहीं बाक़ी सब तो ठीक है लेकिन बीजेपी को बस इतना ही डर सता रहा होगा कि कहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया भी महाराष्ट्र के अजीत पवार साबित न हों जाय और एक बार फिर से बेइज्जती हो जाय इसलिए बीजेपी भी फूंक फूंक कर कदम रख रही है.

अभी अभी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने राहुल गांधी उनके आवास दस जनपथ पहुंचे है और मुलाकात कर रहे है. उनकी मुलाकात मध्यप्रदेश के सियासी संग्राम को लेकर हो रही है. वैसे शाम की एक बड़ी खबर यह भी मिली है कि कल ज्योतिरादित्य को मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष भी बनाया जा सकता है और राज्यसभा भी भेजा जा सकता है.

Next Story