इंदौर

इंदौर में हैरान करने वाला वाकया: डांस करते-करते अपने ही सीने में घोंप लिया चाकू, होली की मस्ती में चली गई जान

Arun Mishra
19 March 2022 9:03 AM GMT
इंदौर में हैरान करने वाला वाकया: डांस करते-करते अपने ही सीने में घोंप लिया चाकू, होली की मस्ती में चली गई जान
x
वहां मौजूद लोग गोपाल को लेकर हॉस्पिटल गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया....

मध्य प्रदेश में इंदौर में हाथ में चाकू लेकर होली का जश्न मनाना एक युवक के लिए भारी पड़ गया। डांस करते-करते गोपाल नाम के युवक ने खुद के सीने में चाकू मार लिया। इसके बाद उसके सीने से खून निकलने लगा और उसकी हालत गंभीर होने लगी। यह देख वहां मौजूद लोग गोपाल को लेकर हॉस्पिटल गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना बाणगंगा थानाक्षेत्र के गोविंद कॉलोनी की है। घरवालों ने साथ डांस कर रहे दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है।

सीने में गहरे धंस गया चाकू

युवक की मौत के बाद घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि होली दहन करने के बाद गोपाल गोविंद कॉलोनी में ही दोस्तों के साथ होली खेलने लगा। इस दौरान इन लोगों ने गाना भी चला रखा था और डांस कर रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान गोपाल और अन्य लोग शराब के नशे में धुत थे। डांस करते-करते अचानक गोपाल ने अपने हाथ में चाकू ले लिया। इसके बाद वह चाकू को सीने में घोपने की एक्टिंग करने लगा। माना जा रहा है कि नशे में होने के चलते उसे एहसास नहीं हुआ और चाकू सीने में गहरे धंस गया।

वायरल हो रहा वीडियो

उसके सीने से खून निकलता देख एक महिला उसके पास पहुंची और चिल्लाने लगी। इसके बाद बाकी लोगों का ध्यान भी उसकी तरफ गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं इस दौरान कुछ लोग डांस का वीडियो बना रहे थे। वीडियो में पूरी घटना कैद हो गई। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं मृतक गोपाल के परिजनों ने साथ में नाच रहे दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। बाणगंगा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story