इंदौर

नामी कंपनी में HR मैनेजर ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी आपबीती, 3 द‍िन पहले ही द‍िया था र‍िजाइन

Arun Mishra
5 Oct 2021 5:17 PM GMT
नामी कंपनी में HR मैनेजर ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी आपबीती, 3 द‍िन पहले ही द‍िया था र‍िजाइन
x
पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें युवती ने कई बातों का जिक्र किया है।

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक नामी कमपनी देव विग्रो में काम करने वाली शालू निगम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। युवती कंपनी में HR के पद पर काम करती थी। बताया जा रहा है कि लसूड़िया थाना क्षेत्र के नरीमन पॉइंट में रहने वाली शालू निगम ने तीन दिन पहले ही जॉब से रिजाइन किया था। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें युवती ने कई बातों का जिक्र किया है।

युवती की आत्महत्या के मामले में पुलिस अभी कुछ भी कहने से इंकार कर रही है। वहीं मृतिका के परिजनों ने ऑफिस के स्टाफ पर युवती को प्रताड़ित करने का गंभीर आरोप लगाया हैं। सुसाइड नोट बरामद करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

एचआर मैनेजर शालू निगम मूलत: सतना की रहने वाली थी जो अपनी बहन के साथ रहकर पिछले 3 सालों से एक निजी कंपनी में काम कर रही थी. जब शाम को छोटी बहन घर आई तो शालू फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी. तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया. 3 दिन पहले ही मृतका शालू निगम ने अपनी कंपनी से इस्तीफा दिया था.

वहीं, परिजनों ने कंपनी के स्टॉफ पर आरोप लगाया है कि शालू को किसी बात की ऑफिस में टेंशन थी. वहीं, पुलिस को मृतका के फ्लैट में एक सुसाइड नोट भी मिला है. फिलहाल पूरे मामले में लसूड़िया पुलिस परिजनों के बयान और कम्पनी के स्टाफ के बयानों के आधार पर मामले की जांच कर रही है. मृतका के मामा राकेश निगम ने बताया क‍ि हमें सूचना मिली कि भांजी ने फांसी लगा ली है. 2 दिन पहले बात हुई थी. बता रही थी क‍ि कंपनी में कोई तनाव है. सुसाइड नोट भी म‍िला है लेक‍िन हमारे पढ़ने में नहीं आया.

Next Story