इंदौर

आईआईटी इंदौर में निकली भर्तियां जल्द करें आवेदन जाने अपनी पात्रता

Anshika
16 April 2023 7:17 AM GMT
आईआईटी इंदौर में निकली भर्तियां जल्द करें आवेदन जाने अपनी पात्रता
x
भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान इंदौर में असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती की जा रही है.मध्यप्रदेश के बेरोजगार महिला पुरुष अभ्यर्थियों को आईआईटी इंदौर में जॉब करने का एक सुनहरा अवसर मिल रहा है

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान इंदौर में असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती की जा रही है.मध्यप्रदेश के बेरोजगार महिला पुरुष अभ्यर्थियों को आईआईटी इंदौर में जॉब करने का एक सुनहरा अवसर मिल रहा है. हाल ही में इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी इंदौर द्वारा असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर बंपर भर्तियां निकाली गई हैं जिसके नोटिफिकेशन को जारी कर दिया गया है. योग्य उम्मीदवार इन पदों पर जल्द से जल्द आवेदन कर सकते हैं. जानिए इन पदों से जुड़ी हुई साड़ी जानकारी

आपको बता दें कि भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान इंदौर में योग्य अभ्यर्थियों के आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों पर असिस्टेंट प्रोफेसर की वैकेंसी निकली है. जिसके कुल 34 पद हैं. इसका वेतन मान 79000 से 101500 के बीच होगा. जॉब के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है पर आवेदन करने के लिए आपको केवल ऑनलाइन फॉर्म भरने होंगे. ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे. इसके बाद नौकरी करने के लिए आप इंदौर में ही पोस्टिंग मिलेगी. इसकी प्रक्रिया जारी हो चुकी है। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 21 अप्रैल 2023 है। इन पदों पर असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड वन और ग्रेड 2 दोनों की जॉब निकली हुई है।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए आप की उम्र 32 वर्ष होनी चाहिए। वही आप की शैक्षिक योग्यता की बात की जाए तो पीएचडी 3 साल का औद्योगिक संस्थान शिक्षण मे अनुभव होना चाहिए। आवेदनों पर प्रक्रिया शुरू कर दी गई है और इसकी अंतिम तिथि 21 अप्रैल 2023 बताई जा रही है ।इन पदों पर आवेदन करने के लिए आपको शुल्क भी देना होगा ।रिजर्व कोटे वालों को नियमानुसार छूट मिलेगी।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए शुल्क जानने के लिए इसके नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें। इन पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले आईआईटी इंदौर जॉब की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं ।इसके बाद आईआईटी इंदौर वैकेंसी ऑनलाइन फॉर्म के लिंक को क्लिक करें। इसके बाद आपके सामने ओपन फॉर्म आ जाएगा और सारी जानकारी इसमें भर दे। इसके बाद सबमिट बटन पर क्लिक करके और इससे संबंधित पेमेंट करके इसे सबमिट कर दें।

अब आपका आवेदन सफलतापूर्वक हो गया है और भविष्य के लिए स्थाई प्रिंटआउट निकलवा लें और पीडीएफ को सेव कर ले। छात्रों से अनुरोध है कि इसका ऑफिशल नोटिफिकेशन भली-भांति जरूर पढ़ें। इसके बाद ही आवेदन करें। अभ्यार्थी आवेदन करते समय विभाग के किसी भी प्रकार की कोई गलती ना करें ।अन्यथा आपका आवेदन रद्द कर दिया जाएगा। अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ ये नौकरी शेयर करें।

Next Story