इंदौर

कुत्ते की लड़ाई जान पर बन आई, इंदौर में कुत्तों को लेकर हुए विवाद में गार्ड ने की फायरिंग, 2 की मौत, 6 घायल

Arun Mishra
18 Aug 2023 5:30 AM GMT
कुत्ते की लड़ाई जान पर बन आई, इंदौर में कुत्तों को लेकर हुए विवाद में गार्ड ने की फायरिंग, 2 की मौत, 6 घायल
x
फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एमपी के इंदौर में पड़ोसियों के आपसी झगड़े के बाद फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई. झगड़ा दो कुत्तों की लड़ाई से शुरू हुआ था. एक बैंक के गार्ड ने घर की छत पर खड़े होकर दो फायर किए. इस घटना में 6 लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए. जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही फायरिंग में यूज किए गए बंदूक को भी जब्त कर लिया है।

मृतकों की पहचान 28 साल के राहुल और 35 साल के विमल के रूप में हुई है। दोनों रिश्ते में जीजा-साला थे। पुलिस के मुताबिक, घटना खजराना थाना क्षेत्र की कृष्णबाग कॉलोनी की है। एडीसीपी अमरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी सुरक्षा गार्ड राजपाल सिंह राजावत कुत्ते को घूमा रहा था। इसी दौरान उसके कुत्ते ने पड़ोसी के कुत्ते की गर्दन पकड़ ली। इस दौरान हुए विवाद के बीच राजपाल ने फायरिंग कर दो लोगों की हत्या कर दी।

अमरेंद्र सिंह के अनुसार, मृतक विमल का निपानिया में सैलून है और 8 साल पहले उसकी शादी राहुल की बहन आरती से हुई थी। उसकी दो बेटियां हैं। राहुल लसूड़िया क्षेत्र के किसी ऑफिस में काम करता है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, रात करीब 11 बजे गार्ड राजपाल श्वान घुमा रहा था। इस दौरान एक अन्य श्वान आ गया और दोनों लड़ने लगे। जहां कुत्ते लड़ रहे थे, वहां राहुल का घर था। कुत्तों की लड़ाई सुनकर राहुल के परिजन बाहर निकले और उन्हें हटाने की कोशिश की। इसी दौरान राजपाल ने आपत्ति जताई और फिर विवाद बढ़ गया।

गुस्से में गार्ड भागते हुए घर गया और बंदूक लेकर पहली मंजिल पर पहुंच गया। वहां से उसने राहुल, विमल और उसके परिवार पर गोलियां चलाईं। घायलों में वे लोग भी हैं, जो शोर सुन घरों से बाहर आए थे।

Next Story