इंदौर

बच्ची के साथ हुआ ऐसा की मां की निकल गई चीख अब पुलिस कर रही जांच पडताल जानें

Desk Editor
6 Oct 2022 5:21 AM GMT
बच्ची के साथ हुआ ऐसा की मां की निकल गई चीख अब पुलिस कर रही जांच पडताल जानें
x

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक अजीब घटना सामने आई है. यहां मां के साथ गरबा देख रही बच्ची के सिर में अचानक गोली आकर लगी. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. अब तक ये जानकारी नहीं मिल सकी है कि गोली किसने और क्यों चलाई. पुलिस ने केस दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं.

हीरानगर पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर कमल किशोर के मुताबिक घटना मंगलवार देर रात शारदा नगर के गरबा पंडाल में हुई. 11 साल की बच्ची माही शिंदे अपनी मां और भाई के साथ गरबा देखने पहुंची थी. अचानक वह जमीन पर गिर पड़ी. माही के सिर में चोट का निशान था और वहां से काफी खून बह रहा था.

पुलिस के मुताबिक बच्ची का परिवार और गरबे के आयोजक उसे लेकर एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचे. यहां उसने दम तोड़ दिया. अगले दिन पुलिस को शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई, जिसमें बच्ची के सिर के अंदर गोली धंसी हुई नजर आई. रिपोर्ट में मौत की वजह गोली लगने को ही बताया गया है.

वारादत को अंजाम देने वाले आरोपियों का कोई अता-पता नहीं है. पुलिस उनका पता लगाने के लिए कार्यक्रम के साथ-साथ आसपास की इमारतों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

माही के पिता संतोष शिंदे ने बताया कि वे काफी देर तक यह ही नहीं समझ पाए कि आखिर उनकी बेटी घायल कैसे हुई. जब उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया तो ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर्स ने बच्ची के सिर का सीटी स्कैन कराने की सलाह दी. जांच रिपोर्ट से पता चला की बच्ची के सिर में गोली जैसी मेटल की कोई चीज धंसी हुई है.

हाल ही में गुजरात के आणंद जिले में गरबा खेलते हुए 21 साल के युवक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी. युवक का नाम वीरेंद्र सिंह था. घटना आणंद के तारापुर की शिव शक्ति सोसायटी में हुई. 30 सितंबर को 21 साल के वीरेंद्र सिंह राजपूत गरबा खेल रहा था. इस दौरान उसके दोस्त वीडियो बना रहे थे. तभी अचानक वीरेंद्र गिर पड़ा. उसे आनन फानन में सोसायटी के लोग अस्पताल लेकर भागे. लेकिन वीरेंद्र ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. डॉक्टर ने बताया युवक की दिल का दौरा पडने से मौत हुई.

Next Story