इंदौर

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 7 लड़कियां, 13 लड़के....पुलिस छापे में उड़े होश!

Arun Mishra
16 Sep 2022 8:18 AM GMT
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 7 लड़कियां, 13 लड़के....पुलिस छापे में उड़े होश!
x
पुलिस को मौके से बड़ी मात्रा में शराब की बोतल के साथ आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है।

इंदौर में पुलिस ने एक स्पा सेंटर से कथित तौर पर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में 7 लड़कियां और 13 लड़कों को गिरफ्तार किया है। पलासिया थाना क्षेत्र में क्राइम ब्रांच और पलासिया थाना पुलिस ने बड़ी छापेमारी करते हुए स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया हैc मौके से 7 लड़कियां और 13 लड़कों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। ये गंदा धंधा पिछले कई दिनों से चल रहा था। पुलिस को मौके से बड़ी मात्रा में शराब की बोतल के साथ आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। अब पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

जांच में जुटी पुलिस

पलासिया टीआई संजय सिंह के मुताबिक पुलिस की छापामार कार्रवाई में सेक्स रैकेट के खुलासे के साथ ही अवैध शराब का भी खुलासा हुआ है। पकड़े गए लोगों के पास से 24 व्हिस्की के अवैध क्वार्टर और बीयर की बोतलें मिली है। उन्होंने बताया कि सुनील गुप्ता स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का अवैध धंधा चलाता था और पिछले 15 दिनों से वो काम कर रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक, पकड़ी गयी युवतियों में अधिकतर इंदौर और आसपास के क्षेत्रों की हैं, जो संचालक के बुलाने पर आती थीं। फिलहाल पुलिस सभी के खिलाफ कड़ी धाराओं में कार्रवाई कर रही है। फिलहाल पुलिस ने सभी के खिलाफ कई धाराओं में कार्रवाई कर पड़ताल शुरू कर दी है।

Next Story