जबलपुर

आशिक की हैवानियत: युवती की पत्थर से सिर कुचलकर की हत्या, प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाली

Shiv Kumar Mishra
8 Sep 2021 3:21 AM GMT
आशिक की हैवानियत: युवती की पत्थर से सिर कुचलकर की हत्या, प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाली
x

मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक सनकी आशिक ने एक युवती की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं सिरफिरे शख्स ने दरिंदगी की हद पार करते हुए युवती के प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाल दी. घटना के बाद फरार आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया.

एडिशनल एसपी गोपाल खांडेल ने बताया कि घटना जबलपुर के ग्वारीघाट थाना क्षेत्र की है. यहां एक युवती का शव पप्पू गढ़ेवाल के घर में पाया गया था. शव के पास एक भारी पत्थर पड़ा हुआ था जिसपर खून के निशान थे. युवती के सिर को इसी पत्थर से कुचला गया था.

वहीं युवती के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची भी डाली गई थी. शव के पास एक कागज पर लिखा हुआ था 'प्यार में धोखा' जिसके नीचे वीरा नाम लिखा हुआ था.

पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो पाया कि पीड़िता की वीरा नाम के शख्स से बातचीत होती थी. आसपास के लोगों ने बताया कि उन्होंने आखिरी बार पीड़िता को उसके साथ रहने वाले पप्पू गढ़ेवाल के साथ देखा था. पुलिस की कई टीम पप्पू की तलाश में जुट गई थी. हत्या के कुछ ही घंटों बाद ही उसे पकड़ लिया गया.

पूछताछ में उसने कबूला कि हत्या उसने ही की. आरोपी ने बताया कि पीड़िता कई बार मना करने के बाद भी दूसरे युवकों से बात करना बंद नहीं कर रही थी और बार-बार मायके चली जाती थी जिसके बाद उसने तंग आकर पीछा छुड़ाने की योजना बनाई और हत्या वाली रात जब वह सो रही थी, तो पत्थर से सिर कुचल कर उसकी हत्या कर दी.

आरोपी ने बताया कि हत्या के बाद वो रोज़ की तरह सुबह अपने काम पर चला गया था.


Next Story