जबलपुर

सुबह बच्चे की मौत हुई, शाम को मां-बाप ने लगा ली फांसी, जम्मू कश्मीर में तैनात था सूबेदार पिता

Arun Mishra
24 April 2020 8:50 AM GMT
सुबह बच्चे की मौत हुई, शाम को मां-बाप ने लगा ली फांसी, जम्मू कश्मीर में तैनात था सूबेदार पिता
x
लोगों के मुताबिक गुरुवार सुबह दंपति के 3 माह के बच्चे की मौत हो गई थी। इसी गम में मां-बाप ने भी जान दे दी।

जबलपुर : कोरोना वायरस संक्रमण के बीच गुरुवार की शाम जम्मू कश्मीर रायफल रेजीमेंट में पदस्थ नायब सूबेदार ने अपनी पत्नी के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शहर के कैंट थाना स्थित आर्मी परिसर में हुए हादसे का पता चलते ही हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शूरू कर दी। लोगों के मुताबिक गुरुवार सुबह दंपति के 3 माह के बच्चे की मौत हो गई थी। इसी गम में मां-बाप ने भी जान दे दी।

गुरुवार को तीन माह के बच्चे की हुई थी मौत

पुलिस ने बताया कि सूबेदार जितेंद्र अपनी पत्नी सरबजीत सिंह के साथ अपने सरकारी आवास में ही फांसी लगा ली। सुबह ही उनकी 3 साल के बच्चे की मौत हो गई थी। बच्चे की मौत के बाद से ही पति-पत्नी शोक में डूबे थे। दोनो ने सुबह से किसी पड़ोसी से बात भी नही की थी।


शाम को आवाज देने पर नहीं आया कोई बाहर तो अधिकारियों को दी गई सूचना

शाम को जब जितेंद्र से मिलने के लिए उसके साथी घर पहुंचे तो दरवाजा बंद था। काफी देर तक आवाज देने के बाद जब कोई बाहर नही आया तो वरिष्ठ अधिकारियो को इसकी जानकारी दी गई।

2015 में भी चार साल के बच्चे की हो गई थी मौत

कैंट थाना पुलिस की जांच मे सामने आया कि सन 2015 में भी सूबेदार जितेंद्र और उनकी पत्नी सरबजीत सिंह के चार साल के बच्चे की बीमारी के कारण मौत हो गई थी। गुरुवार को फिर उनके इकलौते बच्चे की मौत हो गई थी जिससे दोनों ही सदमे में चले गए थे। फिलहाल दोनो के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

Next Story