मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश में 2 बड़े सड़क हादसों में हुई 5 मौत

Sakshi
31 May 2022 1:38 PM GMT
मध्य प्रदेश में 2 बड़े सड़क हादसों में हुई 5 मौत
x
मध्यप्रदेश में हुए दो बड़े सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई है।

मध्यप्रदेश में हुए दो बड़े सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई है। भोपाल में हाईस्पीड कार ट्रक में घुसने से रेलवे के अफसर और उनकी प्रोफेसर भांजी की मौत हो गई है तो खंडवा में नई गाड़ी पलटने से दो भाई और एक मासूम बच्चे की जान चली गई है।

खबरों के अनुसार, रेल इंडिया टेक्निकल एंड इकोनॉमिक सर्विस (RITES) के DGM और उनकी प्रोफेसर भांजी सोमवार शाम शाजापुर से भोपाल लौट रहे थे। परवलिया थाने से 1 किमी आगे उनकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसके अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसा इतना खतरनाक था कि इस दौरान कार के एयरबैग्स भी फट गए।

परवलिया थाना प्रभारी रचना मिश्रा ने बताया कि भोपाल के शाहपुरा निवासी 57 वर्षीय योगेश चौधरी सोमवार को मक्सी-पचौर के बीच बन रही रेलवे लाइन का निरीक्षण करने गए थे। वापस आते समय वह शासकीय महाविद्यालय शाजापुर में प्रोफेसर भांजी अनुभवा जैन (32) को साथ लेकर भोपाल लौट रहे थे।

खंडवा में हादसे में 3 की मौत

खंडवा में ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे परिवार की कार सड़क से उतरकर पलट गई। हादसे में 5 साल के बच्चे समेत दो भाइयों की मौत हो गई। घटना रोशनी गांव से चार किमी दूर बाराकुंड फाटक के पास हुई। परिवार नागपुर में रहता था। मूल रूप से रीवा के रहने वाले हैं। एक हफ्ते पहले ही उन्होंने नई कार खरीदी थी।

Next Story