मध्यप्रदेश

भीम आर्मी चीफ के काफिले में शामिल बाइक सवार गाय से टकराकर गिरा, दर्दनाक मौत...रौंगटे खड़े करने वला वीडियो

Arun Mishra
25 April 2022 9:15 AM GMT
भीम आर्मी चीफ के काफिले में शामिल बाइक सवार गाय से टकराकर गिरा, दर्दनाक मौत...रौंगटे खड़े करने वला वीडियो
x
सागर में भीम आर्मी के काफिले में हादसे का रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO सामने आया है।

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर के काफिले में शामिल एक बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। युवक बाइक पर सवार होकर काफिले के साथ तेज रफ़्तार से जा रहा था तभी सड़क पर गाय से टकराने से वह गिर गया और पीछे आ रही कार उसे रौंद गई। सागर में भीम आर्मी के काफिले में हादसे का रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO सामने आया है। काफिले में शामिल तेज रफ्तार बाइक के सामने अचानक गाय आ गई। बाइक टकराते ही दो युवक उछलकर गिर गए। उसी क्षण आई कार एक युवक पर चढ़ गई। युवक कार में फंसकर करीब 20 फीट तक घिसटता चला गया। दूसरा युवक भी घायल है। घटना रविवार की है।

हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, सड़क हादसे में जान गवाने वाले युवक का नाम शैलेन्द्र अहिरवार बताया जा रहा है-

शैलेन्द्र अहिरवार सागर आये भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद के काफिले के साथ था। वीडियो में बाइक सवार भीम आर्मी प्रमुख के समर्थन में नारेबाजी करता भी दिखाई दे रहा है। अचानक सड़क पर आई गाय से टकराकर उसकी बाइक बाइक असंतुलित होकर गिर पड़ती है इस दौरान शैलेन्द्र पीछे आ रही कार की चपेट मी आ जाता है।

हादसे के साथ ही एक बार फिर सड़कों पर पर आवारा मवेशियों को लेकर सवाल खड़ा हो गया है। सियासी दावों के बीच सड़क पर आवारा मवेशी हादसों का कारण बन रहे हैं और बड़ी संख्या में लोग इन हादसों में जान गंवा रहे हैं।

Next Story