मध्यप्रदेश

चोर को पकड़ पुलिस थाने के बजाय ले गई गंगा स्नान कराने, SP ने मांगा जवाब

Sakshi
4 April 2022 4:53 PM GMT
चोर को पकड़ पुलिस थाने के बजाय ले गई गंगा स्नान कराने, SP ने मांगा जवाब
x
पुलिसकर्मी पकड़े गए चोर के साथ ही गगा स्नान करने पहुंच गए और पूजा पाठ भी किया....

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की बुरहानपुर जिले (Burhanpur District) की पुलिस एक चारे को पकड़ने के लिए उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) गयी। यहां चोर उनके हत्थे भी चढ़ गया। पर उसे लेकर वापस मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) जाने के बजाय पुलिसकर्मी पकड़े गए चोर के साथ ही गगा स्नान करने पहुंच गए और पूजा पाठ भी किया। यह मामला जब एसपी को पता चला तो उन्होंने नाराज होकर पुलिसकर्मियों को शोकॉज (Show Cause) नोटिस थमा दिया है।

बात तकरीबन डेढ़ महीने पहले की है। 16 फरवरी को मध्य प्रदेश के बुरहानपुर की लालबाग थाने की पुलिस टीम जिसमें एक सब इंस्पेक्टर केशव पाटिल (Keshav Patil) और आरक्षक शामिल थे यूपी के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) एक आरोपी की तलाश में गई थी। गिरफ्तारी के बाद वहां से लौटते समय वे सीधे थाने ना पहुंचकर प्रयागराज (Prayagraj) में संगम तट पर पहुंच गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने देखा कि सुबह करीब नौ बजे सबइंस्पेक्टर और आरक्षक के साथ एक कैदी हथकड़ी में पहुंचा है।

यह नजारा देखकर गंगा स्नान कर रहा हर व्यक्ति चौंका. इसकी वजह थी कि उसने पहली बार पुलिस को एक चोर के साथ गंगा स्नान करते देखा था। इस नजारे को कुछ लोगों ने कैमरे में भी कैद करने की कोशिश की। पुलिसकर्मियों ने उन्हें ऐसा करने से मना किया।

Next Story