मध्यप्रदेश

MP: छिंदवाड़ा में कांग्रेस नेता ने एसडीएम के मुंह पर पोती कालिख, बीजेपी बोली- ये खुलेआम गुंडागर्दी

Arun Mishra
19 Sep 2020 3:27 AM GMT
MP: छिंदवाड़ा में कांग्रेस नेता ने एसडीएम के मुंह पर पोती कालिख, बीजेपी बोली- ये खुलेआम गुंडागर्दी
x
पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को नियंत्रित करने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया.

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में किसानों की समस्याओं को लेकर पदयात्रा निकालते हुए कार्यालय का घेराव कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अनुविभागीय अधिकारी, राजस्व (एसडीएम) सीपी पटेल के चेहरे पर कालिख पोत दी. पुलिस ने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस के पूर्व विधायक चौधरी गंभीर सिंह, युवक कांग्रेस नेता बंटी पटेल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता शुक्रवार को बाढ़ पीड़ित किसानों को मुआवजा दिए जाने की मांग को लेकर पद यात्रा निकालते हुए चौरई अनुविभागीय अधिकारी के कार्यालय जा पहुंचे और घेराव कर दिया. एसडीएम पटेल बाहर आकर प्रदर्शनकारियों से बात कर रहे थे, तभी एक नेता ने उनके चेहरे पर कालिख पोत दी.

दर्ज हुई FIR

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को नियंत्रित करने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया. पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने आईएएनएस से चर्चा करते हुए एसडीएम के चेहरे पर कालिख पोतने की बात स्वीकार करते हुए बताया कि, "पुलिस ने प्रदर्शनकारियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है."

बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

इस मामले में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी ने ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा- "खुलेआम गुंडागर्दी: छिंदवाड़ा में कांग्रेस नेता बंटी पटेल ने एसडीएम के मुंह पर पोती कालिख! शर्मनाक करतूत"




इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story