मध्यप्रदेश

'मोहब्बत करने से पहले अपने घर वालों से पूछ लिया करो..' Instagram Status लगाकर 11वीं के छात्र ने कर लिया सुसाइड

Arun Mishra
26 Feb 2023 7:54 AM GMT
मोहब्बत करने से पहले अपने घर वालों से पूछ लिया करो.. Instagram Status लगाकर 11वीं के छात्र ने कर लिया सुसाइड
x
. इंस्टाग्राम स्टेटस देखकर पुलिस घटना को सुसाइड मान रही है.

मध्य प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मध्य प्रदेश के रायसेन में एक 11वीं के छात्र के सुसाइड करने का दुखद मामला सामने आया है. 11वीं के छात्र के इंस्टाग्राम पर तीन स्टेटस (Instagram Status) देखने को मिले हैं हालांकि सुसाइड नोट अभी तक सामने नहीं आया है. इंस्टाग्राम स्टेटस देखकर पुलिस घटना को सुसाइड मान रही है.

छात्र ने फांसी लगाने से पहले तीन स्टेटस जो लगाए हैं इसमें पहला स्टेटस लगाया कि miss you god. Mai aa raha Hu aap ke pass, इसी क्रम में उसने दूसरा स्टेटस अपने दोस्तों के लिए लगाया. लिखा कि भाई हाथ जोड़ कर गुजारिश है कि मैं मर जाऊं तो स्टेटस जरूर लगा लेना.

छात्र ने तीसरा स्टेटस अपनी प्रेमिका समेत अन्य लड़कियों के लिए लिखा है. इसमें लिखा है कि मुहब्बत करने से पहले अपने घर वालों से पूछ लिया करो, तुम्हारे चक्कर में किसी के बेटे की जान चली जाती है. पुलिस ने बताया कि मृत छात्र की पहचान शिवम मेहरा के रूप में हुई है. वह उदयपुरा नगर में किराए का घर लेकर परिवार के साथ रहता था और यहां एमडीवीएम स्कूल में 11वीं की पढ़ाई कर रहा था.

परिजनों ने बताया कि शिवम रात्रि 12 बजे तक टीबी देखता रहा. वहीं जब परिवार के सभी लोग सो गए तो वह चुपचाप उठा और अपने आपको कमरे में बंद कर लिया. इसके बाद उसने खुद अपने मुंह में कपड़ा ठूंस लिया और पंखे की कुंडी से फंदा लगाकर जान दे दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है. पुलिस ने इस मामले में मर्ग दर्ज किया है.

Next Story