मध्यप्रदेश

कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर का कोरोना से निधन, CM शिवराज ने जताया शोक

Arun Mishra
2 May 2021 3:38 PM GMT
कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर का कोरोना से निधन, CM शिवराज ने जताया शोक
x
कमलनाथ की सरकार में मंत्री रहे बृजेंद्र सिंह राठौर का निधन हो गया है।

कमलनाथ की सरकार में मंत्री रहे बृजेंद्र सिंह राठौर का निधन हो गया है। वह पृथ्वीपुर विधानसभा सीट से विधायक थे। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बृजेंद्र सिंह राठौर वेंटिलेटर पर थे। कांग्रेस नेताओं ने निधन की पुष्टि की है। वहीं, पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

बृजेंद्र सिंह राठौर दमोह विधानसभा उपचुनाव के प्रभारी थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह उपचुनाव के दौरान ही कोरोना से संक्रमित हुए थे। भोपाल से पहले पहले उनका इलाज झांसी में चल रहा था। हाल ही में एयरलिफ्ट कर उन्हें भोपाल लाया गया था। बुंदेलखंड इलाके में बृजेंद्र सिंह राठौर कांग्रेस के बड़े नेता थे।

सीएम ने किया दुख व्यक्त

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। सीएम ने कहा कि इस दुखद घड़ी में मेरी गहरी संवेदनाएं उनके परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें संबल दें और दिवगंत आत्मा को शांति प्रदान करें।

मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति

वहीं, पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि बृजेंद्र सिंह राठौर के दुखद निधन का समाचार बेहद पीड़ादायक और व्यथित करने वाला है। वे मेरे बेहद प्रिय होकर, सहज, सरल व्यक्तित्व के धनी और पार्टी के प्रति बेहद निष्ठावान और समर्पित थे। उनका निधन कांग्रेस परिवार और मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है। परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।


Next Story