मध्यप्रदेश

सास ने बताया काम तो नाराज बहू ने सड़क पर घसीटकर पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद हुई ये कार्यवाही

Arun Mishra
14 May 2020 8:42 AM GMT
सास ने बताया काम तो नाराज बहू ने सड़क पर घसीटकर पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद हुई ये कार्यवाही
x
शाम तक यह वायरल वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने इस वायरल वीडियो की पड़ताल शुरू की.

मध्य प्रदेश के झाबुआ में बुधवार को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक महिला, एक बुजुर्ग महिला को बुरी तरह घसीटती और पीटती नजर आ रही है. शाम तक यह वायरल वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने इस वायरल वीडियो की पड़ताल शुरू की.

इस पड़ताल के बाद पुलिस ने बताया कि पूरा मामला सास-बहू के झगड़े का है. सास ने बहू को किसी काम के लिए बोला तो बहू तैश में आ गई और सड़क पर सास की पिटाई कर दी. दरअसल यह घटनाक्रम बुधवार दोपहर का झाबुआ जिले के रायपुरिया थाने के घोड़ाथल गांव का है. यहां सास ने बहू को काम बताया था जिससे नाराज बहू ने सड़क पर अपनी सास को घसीट-घसीट कर पीटा.

किसी शख्स ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. पुलिस ने गांव पहुंच कर सास से घटना की जानकारी ली. सास की रिपोर्ट पर आरोपी बहू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल बहू फरार है. पुलिस उसे जल्द गिरफ्तार कर न्यायालय मे पेश करने का दावा कर रही है.

पेटलावद एसडीओपी बबीता बामनिया ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे रायपुरिया थाने के बनी गांव के समीप घोड़ाथल गांव मे एक वृद्धा को पीटने की बात थी. वीडियो वायरल होने के बाद तत्काल टीआई को मामले का पता लगाने के लिए भेजा. वहां जाकर वीडियो में दिखाई दे रही जैताबाई से संपर्क हुआ तो घटनाक्रम सही था. इसमें मामला दर्ज कर लिया गया है. उनकी बहू आरती नहीं मिली है. बहू को जल्द गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जायेगा.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story