मध्यप्रदेश

तीन दिनों तक जंगल में रहकर देवरानी ,जेठानी ने प्रेमी के साथ मनाई रंगरेलियां ,फिर की जीवनलीला समाप्त,

Desk Editor
14 Aug 2022 9:41 AM GMT
तीन दिनों तक जंगल में रहकर देवरानी ,जेठानी ने प्रेमी के साथ  मनाई रंगरेलियां ,फिर की जीवनलीला समाप्त,
x
प्यार में अंधे हुए तीनों प्रेमी प्रेमिका गांव से फरार हो गए।

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा मे एक अनोखा मामला सामने आया है यहां पर गांव के ही एक युवक से देवरानी और जेठानी गांव के एक लड़के के साथ अवैध संबंध हो गए। जिसके चलते प्रेम प्यार में अंधे हुए तीनों प्रेमी प्रेमिका गांव से फरार हो गए। तीन दिनों तक जंगल में रहकर रंगरेलियां मनाने के बाद लोकलाज के डर से तीनों अपनी जीवन लीला समाप्त करने को कुएं में कूद गए।

लेकिन तैराकी जानने वाला युवक तो अपनी जान बचाकर किसी तरह से बाहर निकल आया, लेकिन प्रेम प्यार में पागल हुई देवरानी एवं जेठानी की मौत हो गई। पुलिस ने दगाबाज प्रेमी युवक को अरेस्ट कर लिया है। दरअसल मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के लावाघोघारी के सोनपठार गांव में पिछले दिनों कुएं के भीतर से 2 महिलाओं के शव बरामद हुए थे। बाहर निकाले गए शवों की पहचान गांव में ही रहने वाली देवरानी एवं जेठानी के तौर पर की गई थी। अब तक हुई जांच में सामने आया है कि शव मिलने से 2 दिन पहले देवरानी और जेठानी एक साथ घर से फरार हो गई थी।

बताया जा रहा है कि उन दोनों के गांव के ही एक युवक के साथ अवैध संबंध हो गये थे। दोनों के पतियों को जब मामले की जानकारी हो गई तो प्रेम प्यार में पागल हुए तीनों प्रेमी प्रेमिका घर से फरार होकर जंगल में पहुंचे और 3 दिनों तक जंगल में रहकर जमकर रंगरेलियां मनाई। इसके बाद युवक ने देवरानी और जेठानी के साथ मिलकर खुदकुशी करने का प्लान बनाया।

योजना के मुताबिक तीनों प्रेमी-प्रेमिका एक साथ कुएं में कूद गए। पानी में डूबने से देवरानी और जेठानी की तो मौत हो गई लेकिन लड़का उन दोनों को दगा देते हुए तैरकर किसी तरह से बाहर निकल आया। पुलिस ने छानबीन के बाद मामले में शामिल आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story