मध्यप्रदेश

उज्जैन में नकली पुलिस ने असली सेक्स रैकेट पकड़ा!:युवती ने 3 युवकों के साथ घर में दबिश दी तो मची भगदड़

Arun Mishra
28 Feb 2022 6:39 AM GMT
उज्जैन में नकली पुलिस ने असली सेक्स रैकेट पकड़ा!:युवती ने 3 युवकों के साथ घर में दबिश दी तो मची भगदड़
x
VIDEO में लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं।

उज्जैन में नकली पुलिस और मीडियाकर्मी बनकर युवती व उसके तीन साथियों ने एक मकान पर दबिश दे दी। उसने सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाते हुए लोगों को धमकाया। एक महिला को थप्पड़ मारकर उससे मंगलसूत्र छीन लिया। उसने पांच लाख रुपए की मांग की। इस घटना का VIDEO सामने आया, तब पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। हालांकि, मकान में गलत काम होने की भी बात सामने आई है। VIDEO लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं।

सुदामानगर की रहने वाली सीमा कुशवाहा ने बताया घटना 23 फरवरी की है। उनकी सहेली सोना ने सुभाषनगर में किराए से मकान लिया है। मैं सामान रखवाने के लिए मदद करने गई थी। इस दौरान उसका पति कुणाल ऑनलाइन मीटिंग कर रहा था। घर पर सोना की सहेली और एक लड़का भी था। मैं उन्हें नहीं जानती। घर का दरवाजा खटखटाने की आवाज आई। दरवाजा खोलते ही चार लोग धड़धड़ाते हुए घुस आए। इनमें एक युवती भी थी। वे बोले- हम पुलिस वाले हैं, साथ में मीडिया भी है। कहने लगे यहां क्या गलत काम चल रहा है।

आरोपियों ने दुष्कर्म के केस में फंसाने की दी धमकी

इस दौरान घर में मौजूद युवक और युवती भाग गए। घर में घुसे लोगों ने मोबाइल से VIDEO बनाना शुरू कर दिया। बोले- यहां गलत काम होता है, सारे सबूत हैं। अभी पांच लाख रुपए दो, नहीं तो दुष्कर्म के केस में फंसा देंगे। जीवनभर जेल में सड़ते रहोगे, मैं बहुत डर गई। एक युवक ने मुझसे मंगलसूत्र मांगा, मैंने मना किया तो थप्पड़ मारकर छीन लिया। फिर मौके पर ही 50 हजार रुपए मांगे, मैंने 30 हजार रुपए दे दिए। इसके बाद परिचित को रिकॉर्डिंग और VIDEO भेज फिर धमकाया कि पांच लाख दो नहीं तो इसे वायरल कर बदनाम कर देंगे।

मकान मालिक की सहेली ने आरोपियों को बुलाया था

TI तरुण कुरील ने बताया कि चारों आरोपियों ने पुलिस और पत्रकार बनकर वारदात की है। मकान मालिक की प्रिया नाम की सहेली ने चारों को फोन कर बुलाया था। चारों को तलाश रहे हैं। उनके पकड़ाने पर पता चलेगा कि पुलिस और पत्रकार कौन बना था। उनसे पूछताछ के बाद प्रिया भी आरोपी बन सकती है।

VIDEO में आपत्तिजनक हालत में दिख रहे युवक-युवती

जिस मकान में नकली पुलिस ने दबिश दी, उसके VIDEO में अलग-अलग कमरों में युवक-युवती आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे हैं। एक युवक और युवती भागते हुए भी नजर आ रहे हैं।

Next Story