मध्यप्रदेश

MPPEB Jobs 2023: एमपी में ग्रुप 5 के 4852 पदों पर हो रही है भर्तियां देखें कैसे करें आवेदन क्या है लास्ट डेट

Anshika
29 March 2023 12:30 PM GMT
MPPEB Jobs 2023: एमपी में ग्रुप 5 के 4852 पदों पर हो रही है भर्तियां देखें कैसे करें आवेदन क्या है लास्ट डेट
x
मध्य प्रदेश में एमपीपीईबी ग्रुप 5 पदों पर बंपर वैकेंसी निकली है. अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो आज ही इसका आखिरी मौका है।

MPPEB Recruitment 2023: मध्य प्रदेश में एमपीपीईबी ग्रुप 5 पदों पर बंपर वैकेंसी निकली है. अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो आज ही इसका आखिरी मौका है। इच्छुक अभ्यार्थी ऑफिशल वेबसाइट esb.mp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

MPPEB Recruitment 2023: मध्य प्रदेश में जिले सरकारी नौकरी की तलाश उन युवाओं के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। एमपीपीईबी ग्रुप 5 भर्ती 2023 के आवेदन के लिए एक सुनहरा अवसर सामने आया है। इच्छुक उम्मीदवार इसके लिए फौरन आवेदन कर दें. दरअसल, मध्यप्रदेश व्यावसायिक परीक्षा बोर्ड (MPPEB) की तरफ से ग्रुप 5 पदों पर भर्ती निकाली है. एमपीपीईबी ने 4852 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया आज, 29 मार्च को समाप्त हो रही है. इच्छुक अभ्यर्थी इसकी ऑफिशियल वेबसाइट esb.mp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

इतने पदों पर होनी हैं नियुक्तियां

एमपीपीईबी ग्रुप 5 भर्ती 2023 अभियान के माध्यम से संगठन में कुल 4852 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

आज है आवेदन का आखिरी मौका

मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा बोर्ड की तरफ से जारी इस भर्ती के लिए उम्मीदवार 29 मार्च 2023 तक आवेदन कर सकते हैं। ऐसे में कैंडीडेट्स के पास केवल आज का ही मौका है इसके बाद आप इन आवेदन को नहीं भर पाएंगे।


इस डेट तक करें फॉर्म में करेक्शन

इसके साथ ही एमपीपीईबी ग्रुप 5 भर्ती 2023 के लिए एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन की प्रक्रिया भी जारी है. आवेदक अपने आवेदन फॉर्म में 4 अप्रैल 2023 तक करेक्शन कर सकते हैं. यदि आपने कोई सूचना या कोई डॉक्यूमेंट गलत लगा दिया है तो आप सिर्फ 4 अप्रैल तक ही उसको संशोधन कर सकते हैं। इसके बाद आप किसी तरीके की कोई भी सुधार कर अपने फॉर्म में नहीं कर पाएंगे।

एमपीपीईबी ग्रुप 5 भर्ती 2023 परीक्षा

एमपीपीईबी के ग्रुप 5 पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन 17 जून 2023 से होगा. परीक्षा दो शिफ्ट में आयोजित की जाएगी. पहली शिफ्ट सुबह 9.00 से 11.00 बजे और सेकंड शिफ्ट दोपहर 3.00 बजे से शाम 5.00 बजे तक चलेगी।

ये रहा आवेदन करने का आसान तरीका

सबसे पहले एमपीपीईबी की ऑफिशियल वेबसाइट esb.mp.gov.in पर जाएं.

एमपीपीईबी ग्रुप 5 एप्लीकेशन लिंक पर क्लिक करें.

इसके बाद अपना रजिस्ट्रेशन करें और आगे बढ़ें.

अब फॉर्म भरें, डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें और फीस का भुगतान करें.

आवेदन फॉर्म अच्छे से चेक करें और इसे सबमिट कर दें.

भविष्य के संदर्भ के लिए इसका एक प्रिंटआउट निकाल लें.

फॉर्म का प्रिंट आउट निकलवा लेने से आपको भविष्य में होने वाली परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता है

Next Story