मध्यप्रदेश

MP में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, शनि मंदिर से वापस लौट रहे तीन भाई-बहनों की मौत

Arun Mishra
5 Dec 2021 4:17 AM GMT
MP में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, शनि मंदिर से वापस लौट रहे तीन भाई-बहनों की मौत
x
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो युवतियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में शनि मन्दिर के पास हुए हादसे ने तीन लोगों की जिंदगी छीन ली. दरअसल शनि अमावस्य़ा के दिन शनि मंदिर के दर्शन कर तीन भाई बहन बाइक से घर लौट रहे थे ,तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो युवतियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक चला रहा युवक गम्भीर घायल हो गया,लेकिन अस्पताल ले जाते वक्त घायल युवक ने भी दम तोड़ दिया.

एक युवक और दो युवतियों की मौत

मिली जानकारी अनुसार प्रसिद्ध ऐतिहासिक शनि मंदिर खिलचीपुर में शनि अमावस्या पर दर्शनार्थियों का तांता लगा रहता है. जहां खिलचीपुर थाने के बाबड़ीखेड़ा गांव से दर्शन कर घर वापस जा रहे एक युवक,और दो युवतियों को ट्रक ने सोमवारिया के NH52 की पुलिया पर बुरी तरह रौंद दिया. जिसमें युवती रेखा पिता प्रेमनारायण सोंध्या 19 वर्ष और निशा पिता इंदरसिंह सोंध्या 18 वर्ष की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि मोटरसाइकिल चला रहे युवक की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई.

ट्रक चालक मौके से फरार

बताया जा रहा है कि मृतक युवक अपने पिता का एकलौता पुत्र था. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को वहीं छोड़कर फरार हो गया. जबकि ट्रक के क्लीनर को लोगों ने पकड़ लिया था जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.घटना शनिवार की शाम 6 बजे की है जब शनि अमावस्या के चलते खिलचीपुर में शनि मंदिर पर दर्शनार्थियों की भीड़ उमड़ रही थी. इसी दौरान दर्शन कर वापस लौटते वक्त एक युवक और दो युवतियों के साथ हादसा हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव खिलचीपुर अस्पताल में भेज दिए है.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story