मध्यप्रदेश

सतना में अतिक्रमण हटाओ अभियान, पुलिस ने फुटपाथियों के साथ की मारपीट

Sakshi
6 Feb 2022 3:29 PM GMT
सतना में अतिक्रमण हटाओ अभियान, पुलिस ने फुटपाथियों के साथ की मारपीट
x
मध्य प्रदेश के सतना जिले की नगर पालिका द्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान पुलिस अधिकारी के फुटपाथ के सब्जी विक्रेता के साथ मारपीट की घटना पर बवाल मच गया।

मध्य प्रदेश के सतना जिले की नगर पालिका द्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान पुलिस अधिकारी के फुटपाथ के सब्जी विक्रेता के साथ मारपीट की घटना पर बवाल मच गया। बता दें कि पुलिस ने यहां जमकर लाठी चार्ज किया और इससे कई लोगों को चोटें आईं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सतना जिला की मैहर नगर के चौरसिया मोहल्ले में स्थित सब्जी मंडी में नगर पालिका ने रविवार को अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की। गड़बड़ी की संभावना की वजह से मैहर से पुलिस बल बुलाया गया था। बताया गया कि अतिक्रमण निरोधी दस्ते द्वारा अतिक्रमण हटाने पर फुटपाथी और टपरे में सब्जी बेचने वालों ने विरोध शुरू कर दिया। उनका आरोप था कि उनसे हर दिन की बैठकी वसूली जाती है फिर इसके बाद भी अतिक्रमण बताकर उन्हें क्यों हटाया जा रहा है। इस मामले को बिगड़ता देख मैहर पुलिस ने सब्जी वालों को हटाने के लिए डंडे मारने शुरू कर दिए। इस पर सब्जी वालों ने हंगामा कर दिया। हंगामा ज्यादा न बढ़े तो पुलिस ने डंडों से जोरदार पिटाई शुरू कर दी।

वहीं इस बीच कई युवक पुलिस का डंडा बरसाने का वीडियो बनाने लगे तो पुलिस ने एक युवक के बाल पकड़कर खींचे। इससे वह गिर गया और फिर बवाल मच गया। इस युवक से पुलिस ने मोबाइल भी छीना था और इसके बाद उसके बाल पकड़कर खींचा तो वह जमीन पर गिर गया। जिससे सिर में चोट आ गई। इस युवक का नाम कमलेश मौर्य बताया जा रहा है जो चौरसिया मोहल्ले का निवासी है। बता दें कि कमलेश को चोट आने के बाद सब्जी वालों का पारा और गरम हो गया। उन्होंने मैहर टीआई पर कार्रवाई करने की मांग करते हुए कमलेश को उपचार के लिए मैहर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story