मध्यप्रदेश

तांत्रिक ने झाड़ फूक के नाम पर नाबालिग से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

Sakshi
27 April 2022 12:16 PM GMT
सौतेला पिता करता था बच्ची से दुष्कर्म, आजीवन कारावास की सजा, एमडीडी ऑफ इंडिया (करनाल) के प्रयासों से मिला न्याय
x

File Photo

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) जिले के गूढ़ थाना अंतर्गत झाड़ - फूंक के नाम पर एक किशोरी से दुष्कर्म (Minor Girl Raped) का मामला सामने आया है।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) जिले के गूढ़ थाना अंतर्गत झाड़ - फूंक के नाम पर एक किशोरी से दुष्कर्म (Minor Girl Raped) का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नाबालिग पीड़ित लड़की की बहन लापता हो गई थी। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी। इसी बीच पड़ोसी गांव का तांत्रिक नाबालिग को मिल गया। जिसके बाद तांत्रिक ने झाड़ - फूंक करने के नाम पर किशोरी को एक दिन पहले अपने घर बुलाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तांत्रिक ने पीड़िता को उसकी बहन से मिलाने का दावा कर अपने झांसे में लिया, जिसके बाद तांत्रिक की बात सुनकर पीड़िता को लगा कि झाड़ फूंक करने से उसकी बहन मिल जाएगी। ऐसे में वह तांत्रिक के झांसे में आ गई। बच्ची तांत्रिक के घर पहुंची तो तांत्रिक बोला जैसा मैं बोलता हूं, वैसा काम करो, तुम्हारी बहन वापस आ जाएगी। जिसके बाद तांत्रिक ने झाड़ फूंक के नाम पर किशोरी से दुष्कर्म किया। पीड़ित लड़की वहां से जान बचाकर भागी और परिजनों को जाकर पूरी घटना बताई। फिलहाल आरोपी तांत्रिक के खिलाफ प्रकरण कायम पर केंद्रीय जेल रीवा भेज दिया गया है।

रीवा जिले के गुढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक आराधना सिंह का कहना है कि 25 अपील को नाबालिग लड़की थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने आई थी। लड़की ने कहा कि मेरी बहन कही चली गई है। तलाश करते समय आरोपी प्रदीप तिवारी पुत्र संकट मोचन तिवारी (32) निवासी ग्राम बदवार मिला। जिसने झाड़ फूंक के नाम पर किशोरी से दुष्कर्म किया। पीड़िता की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 132/22 आईपीसी धारा 376, 450 एवं पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता की लापता बहन को खोजकर परिजनों को सौंप दिया गया गई। दावा है कि पुलिस ने साइबर सेल की मदद से पीड़िता की बहन को खोज निकाला है। वहीं दूसरी तरफ दुष्कर्मी तांत्रिक को भी फिरफ्तार कर न्यायलय में पेश किया गया है। कोर्ट के आदेश पर झाड़ फूंक करने वाले तांत्रिक को सलाखों के पीछे भेज दिया है।

Next Story