मध्यप्रदेश

जब एक दुल्हन की घोड़ी पर चढ़कर निकली बारात, Video वायरल

Arun Mishra
21 Feb 2022 7:54 AM GMT
जब एक दुल्हन की घोड़ी पर चढ़कर निकली बारात, Video वायरल
x
सुरभि की घोड़ी पर बारात निकलने की खबर रायसेन में हवा की तरह फैली और उसे देखने के लिए लोग उत्सुक रहे।

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक बारात इन दिनों चर्चा में है जिसमें एक मालवीय परिवार की बेटी दुल्हन बनी और उसकी बारात निकली। दुल्हन की बारात ही नहीं निकली बल्कि वह घोड़ी पर सवार होकर बारातियों के साथ सड़क पर बैंड-बाजे के साथ चली। इस बारात का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

भोपाल के सीमावर्ती जिले रायसेन में रतनलाल मालवीय परिवार की बेटी सुरभि की शादी रायसेन जिले के ही सलामतपुर के विजय मालवीय के साथ हुई। विजय मालवीय पुलिस में सेवारत है। सुरभि, रतनलाल की छोटी बेटी है और घर की लाड़ली है। सुरभि ने पिता और परिवारजन से कहा था कि उसकी इच्छा है कि बेटा-बेटी में अंतर नहीं है, यह दिखाने के लिए वह चाहती है कि उसकी भी घोड़ी पर बारात निकले। रतनलाल ने बेटी की इच्छा के मुताबिक घोड़ी पर उसे बैठाकर बारात के रूप में ले जाने का फैसला किया।

जिले में चर्चा का विषय रही

सुरभि की घोड़ी पर बारात निकलने की खबर रायसेन में हवा की तरह फैली और उसे देखने के लिए लोग उत्सुक रहे। जब सुरभि घोड़ी पर बैठी तो उसके परिवारों व मित्रों ने तालियां बजाकर अभिनंदन किया। घोड़ी पर बैठकर सुरभि ने डांस भी किया। लोगों ने इस अनोखी बारात के वीडियो बनाकर अब वायरल कर दिए हैं।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story