मध्यप्रदेश

गौ माता के शव घसीटने का मामला, ट्रैक्टर से घसीट कर ले जाने पर खतेगांव पुलिस ने किया दो लोगों पर प्रकरण दर्ज,

Desk Editor
8 Sep 2022 6:59 AM GMT
गौ माता के शव घसीटने का मामला, ट्रैक्टर से घसीट कर ले जाने पर खतेगांव पुलिस ने किया दो लोगों पर प्रकरण दर्ज,
x

अमानवीयता का वीडियो हुआ था वायरल, एडिशनल एसपी ग्रामीण ने बताया 2 लोगों पर प्रकरण दर्ज कर जांच जारी मंगलवार को एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें देवास के खातेगांव क्षेत्र में इंदौर बैतूल हाई वे पर कुछ लोग ट्रैक्टर से गौ माता के शव को रस्सी द्वारा बांधकर घसीटते हुए ले जा रहे थे। यह वीडियो मंगलवार से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार खातेगांव के ग्राम पंचायत पाड़ियादेह से कुछ लोग ट्रैक्टर में बांधकर एक मृत गाय के शरीर को घसीटते हुए ले जा रहे थे। गौ माता के साथ यह अमानवीय व्यवहार कर कुछ लोग 5 किलोमीटर तक घसीटते हुए उन्हें ले गए। उसके बाद गाय के मृत शरीर को बड़ी ही बेरहमी से खातेगांँव की बागदी नदी पर बने एक पुलिया से नीचे खाई में फेंक दिया।

और वहां से निकल गए। यह घटना किसी व्यक्ति ने कैमरे में कैद कर सोशल मीडीया पर वायरल कर दी। व इसे गलत व्यवहार बताया है। अब वायरल वीडियो होने के बाद इसमें शिकायत की गई जिस पर खातेगांव में 2 लोगों पर प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रकरण में एडिशनल एसपी ग्रामीण सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि थाना खातेगांव क्षेत्र के पाड़ियादेह में का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। जिसमें हमने भारतीय संहिता दंड की धारा 269, 270 दर्ज कर लिए। और उसमें दो आरोपी राजेश और भजन को रेस्ट भी कर लिया है और प्रकरण की विवेचना कर रहे है।

Next Story