मध्यप्रदेश

पढ़ाई न करने वाले बच्चों को पास कराने का दावा करने वाले पंडित प्रदीप मिश्रा का बेटा 8वीं में हुआ फेल

Sakshi
16 May 2022 8:48 AM GMT
पढ़ाई न करने वाले बच्चों को पास कराने का दावा करने वाले पंडित प्रदीप मिश्रा का बेटा 8वीं में हुआ फेल
x
पढ़ाई ना करने वाले बच्चों को पास कराने का दावा करने वाले कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा का बेटा आठवीं में फेल हो गया है।

पढ़ाई ना करने वाले बच्चों को पास कराने का दावा करने वाले कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा का बेटा आठवीं में फेल हो गया है। बता दें कि कुछ दिन पहले पंडित प्रदीप मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि अगर किसी बच्चे ने पढ़ाई नहीं की है तो शिवलिंग पर बेलपत्र चढ़ाने पर वह पास हो जाएगा।

सीहोर जिला कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज शर्मा ने दावा किया है कि लोगों को परीक्षा में ज्ञान देने वाले कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा का बेटा खुद कक्षा आठवीं फेल हो गया है। कांग्रेस नेता ने आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा कि पंडित प्रदीप मिश्रा बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर प्रदीप मिश्रा सच बोल रहे हैं, तो सारे स्कूल और अस्पताल को बंद कर देना चाहिए। साथ ही उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि सुनने में आ रहा है कि उनका खुद का बेटा भी फेल हो गया है तो क्या उसने आधा अनुष्ठान किया था। क्या बेलपत्री पर शहद अच्छे से नहीं लगाया था।

बता दें कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया में परीक्षा से जुड़ा अंधविश्वास का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा 'सीहोर वाले' बिना पढ़े परीक्षा पास करने की गारंटी लेते हुए नजर आ रहे थे। कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा का कहना था कि आपको लग रहा है कि बच्चे ने पढ़ाई नहीं की है और पास नहीं होगा तो बेलपत्र के बीच वाली पत्ती पर शहद लगा दीजिए, इसके बाद बच्चे के हाथ से इस पत्ति को शिवलिंग पर चिपकवा दीजिए। इसके बाद प्रदीप मिश्रा कहते हैं कि बच्चे ने भले ही साल भर पढ़ाई नहीं की हो, लेकिन जिस सब्जेक्ट के एग्जाम के दिन में वह ये काम करेगा उस विषय में पास होने से उसे कोई नहीं रोक सकता।

Next Story