मध्यप्रदेश

MP में काले हिरण के शिकारियों को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग, SI समेत 3 पुलिसकर्मियों को भून डाला

Arun Mishra
14 May 2022 4:12 AM GMT
MP में काले हिरण के शिकारियों को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग, SI समेत 3 पुलिसकर्मियों को भून डाला
x
शिकारियों के गैंग ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. इसी हमले में तीन पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. गुना में पुलिस और काले हिरण के शिकारियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई है, जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. मृतकों में SI राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम शामिल हैं. बदमाश काले हिरण को मारकर ले जा रहे थे. घटना शुक्रवार देर रात की है.

गुना में हुई ये घटना सागा बरखेड़ा गांव की है. ये गांव आरोन पुलिस स्टेशन में आता है. पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ शिकारी हिरणों का शिकार करने गए हैं. इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस मौके पर गई थी. तभी शिकारियों के गैंग ने इन पर हमला कर दिया. इसी हमले में तीन पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं.

फिलहाल पुलिस की तरफ से इस मामले की जांच की जा रही है. पुलिस और शिकारियों के बीच हुईं भिडंत की दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर मुख्यमंत्री ने आपात उच्चस्तरीय बैठक बुलाई है. मुख्यमंत्री निवास पर ये बैठक सुबह 9.30 बजे होगी.

इस बैठक में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा , सीएस, डीजीपी (भोपाल में न होने के कारण वर्चुअली जुड़ेंगे) , एडीजी ईंट., पीएस गृह, पीएस मुख्यमंत्री सहित पुलिस के बड़े अधिकारी मौजूद रहेंगे. गुना प्रशासन के कुछ बड़े अधिकारी बैठक से वर्चुअली जुड़ेंगे. हालांकि अभी तक मामले में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि गुना के पास अपराधियों की गोलीबारी में पुलिस के तीन जांबाज अफसर और कर्मचारी शहीद हुए हैं. उन्होंने कहा कि अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं इसकी मानिटरिंग कर रहे हैं.

Next Story