महाराष्ट्र

बिना हेलमेट के बाइक चलाने पर मुंबई पुलिस की खिंचाई के बाद अमिताभ बच्चन की प्रतिक्रिया: मैं बस मूर्ख बना रहा था

Anshika
17 May 2023 2:04 PM GMT
बिना हेलमेट के बाइक चलाने पर मुंबई पुलिस की खिंचाई के बाद अमिताभ बच्चन की प्रतिक्रिया: मैं बस मूर्ख बना रहा था
x
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर मुंबई में बिना हेलमेट मोटरसाइकिल चलाते हुए पोज़ देने वाली पोस्ट के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर मुंबई में बिना हेलमेट मोटरसाइकिल चलाते हुए पोज़ देने वाली पोस्ट के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा। मुंबई पुलिस की प्रतिक्रिया के बाद, स्टार ने मंगलवार को फोटोशूट के पीछे के कारण को स्पष्ट करते हुए एक ब्लॉग पोस्ट किया, जिसमें खुलासा किया कि यह एक फिल्म के लिए एक "पोशाक" थी, जो रविवार को क्षेत्र में एक लेन पर ली गई थी, जहां सभी कार्यालय बंद थे अमिताभ बच्चन अक्सर अपने अभिनय कौशल और सोशल मीडिया पर मजाक के लिए सुर्खियां बटोरते हैं। यदि आप उनका अनुसरण करते हैं, तो आप जानते हैं कि बिग बी एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और उन्हें अपने दैनिक जीवन के बारे में अपडेट साझा करना पसंद है। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट किया बाइक पर एक अजनबी के साथ खुद की तस्वीर और साझा किया कि वह समय पर शूटिंग स्थान पर पहुंचने के लिए सहयात्री थे।

बाद मे मुंबई पुलिस को बिग बी ने मंगलवार (16 मई) को अपने नवीनतम ब्लॉग पर तस्वीर के पीछे के मुख्य कारण को अज्ञात व्यक्ति से बाइक की सवारी करते समय हेलमेट नहीं पहनने के लिए अपनी पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की

उन्होंने लिखा, "मामले की सच्चाई यह है कि यह मुंबई की सड़क पर लोकेशन शूट पर है..यह रविवार है..बल्लार्ड एस्टेट में एक लेन में शूट करने के लिए औपचारिक अनुमति ली गई है..रविवार के लिए अनुमति मांगी गई है क्योंकि सभी कार्यालय हैं बंद है और कोई सार्वजनिक या यातायात नहीं है। शूटिंग के लिए पुलिस की अनुमति से क्षेत्र में एक लेन अवरुद्ध हो गई है गली बमुश्किल 30-40 मीटर है .. मैंने जो ड्रेस पहनी है वह फिल्म के लिए मेरी पोशाक है .. और .. मैं बस बाइक पर बैठकर बेवकूफ बना रहे हैं, एक क्रू मेंबर.. कहीं भी नहीं जा रहे हैं, लेकिन यह आभास देते हुए कि मैंने समय बचाने के लिए यात्रा की है..

'आगे बढ़ते हुए उन्होंने आगे कहा कि अगर समय की पाबंदी में कोई समस्या होती तो वह करते, लेकिन हमेशा हेलमेट पहनेंगे और ट्रैफिक गाइडलाइंस के सभी नियमों का पालन करेंगे.

अभिनेता ने आगे कहा कि वह ऐसा करने वाले अकेले नहीं हैं और उन्होंने कहा, "उन्होंने अक्षय कुमार को समय पर स्थान पर पहुंचने के लिए ऐसा करते देखा था.. अपने सुरक्षाकर्मी की बाइक पर हेलमेट वगैरह पहना था.. नहीं कोई पहचान सकता है .. और यह तेज़ और कुशल था .. और इसने अच्छी तरह से काम किया .

हाल ही में अपने आगामी प्रोजेक्ट के सेट पर शूटिंग के दौरान अपनी चोट से उबरने के बाद अपना काम फिर से शुरू किया।नाग अश्विन द्वारा अभिनीत, फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह जनवरी 2024 में रिलीज होने वाली है।

Next Story