महाराष्ट्र

बिना हेलमेट के बाइक चलाने पर अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड पर 10,500 रुपये का जुर्माना

Anshika
18 May 2023 9:16 AM GMT
बिना हेलमेट के बाइक चलाने पर अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड पर 10,500 रुपये का जुर्माना
x
अनुष्का शर्मा और उनके बॉडीगार्ड के बाइक की सवारी के लिए हेलमेट नहीं पहनने की तस्वीरें वायरल होने के कुछ दिनों बाद, मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड सोनू शेख के खिलाफ चालान जारी किया

अनुष्का शर्मा और उनके बॉडीगार्ड के बाइक की सवारी के लिए हेलमेट नहीं पहनने की तस्वीरें वायरल होने के कुछ दिनों बाद, मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड सोनू शेख के खिलाफ चालान जारी किया और बिना हेलमेट के गाड़ी चलाने और बिना लाइसेंस के गाड़ी चलाने पर 10,500 रुपये का जुर्माना लगाया। .

तस्वीरें वायरल होने के तुरंत बाद, कई नेटिज़न्स ने इस पर आपत्ति जताई और उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मुंबई पुलिस से संपर्क किया। बुधवार को, मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने शिकायत की तस्वीरें ट्वीट कीं और लिखा, "ड्राइवर को धारा 129/194 (डी), धारा 5/180 और धारा 3 (1) 181 एमवी अधिनियम के तहत चालान जारी किया गया है और साथ ही रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।" 10500 और अपराधी द्वारा भुगतान किया गया।"

इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ट्विटर यूजर्स मुंबई पुलिस से सितारों के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंचे। उनमें से कुछ को जवाब देते हुए मुंबई पुलिस ने ट्वीट किया, "हमने इसे ट्रैफिक शाखा के साथ साझा किया है।"

हेलमेट न पहनने को लेकर अनुष्का शर्मा के अलावा अमिताभ बच्चन की भी आलोचना हुई थी. हालांकि अमिताभ ने अपने ब्लॉग में इसके पीछे की असल वजह बताई है। उन्होंने लिखा, "aahhhhhhhh ...बाइक की तस्वीर से बहुत कुछ बनाया गया है ..! आप अजनबी के साथ सड़क पर कैसे आगे बढ़ रहे हैं .. कोई सुरक्षा नहीं ..? आप प्यार करते हैं कि ध्यान रखना ..? और फिर। .कोई हेलमेट नहीं..!!!!!! बात यह है कि यह मुंबई की सड़क पर शूटिंग के लिए है..रविवार है..बल्लार्ड एस्टेट की एक गली में शूटिंग के लिए औपचारिक अनुमति ली गई है..अनुमति मांगी गई है रविवार के लिए क्योंकि सभी कार्यालय बंद हैं और कोई सार्वजनिक या यातायात नहीं है .. पुलिस की अनुमति से शूटिंग के लिए क्षेत्र में एक गली बंद है .. लेन बमुश्किल 30-40 मीटर है .. मैंने जो ड्रेस पहनी है वह फिल्म के लिए मेरी पोशाक है। मैं एक चालक दल के सदस्य की बाइक पर सवार होकर सिर्फ बेवकूफ बना रहा हूं..यहां तक कि कहीं नहीं जा रहा हूं, लेकिन यह आभास देते हुए कि मैंने समय बचाने के लिए यात्रा की है..(sic)" बिग बी ने यहां तक कहा। कि वह वास्तव में ऐसा कर चुका होता अगर वह वास्तव में ट्रैफिक में फंस गया होता।

उन्होंने आगे लिखा, "लेकिन हां मैं इसे करता अगर समय की पाबंदी की समस्या होती.. और हेलमेट पहनता और ट्रैफिक गाइड लाइन के सभी नियमों और विनियमों का पालन करता ऐसा करने वाला मैं अकेला नहीं हूं.. देखा था लोकेशन पर समय पर पहुंचने के लिए अक्षय कुमार ऐसा करते हैं अपने सुरक्षाकर्मी की बाइक पर हेलमेट वगैरह पहना था कोई पहचान नहीं पाया और यह तेज़ और कुशल था और इसने अच्छा काम किया

Next Story