महाराष्ट्र

'बाला साहब से गद्दारी, हमें सिखा रहे हिंदुत्व', संजय राउत का राज ठाकरे पर हमला

Sakshi
30 April 2022 10:27 AM GMT
बाला साहब से गद्दारी, हमें सिखा रहे हिंदुत्व, संजय राउत का राज ठाकरे पर हमला
x
शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने राज ठाकरे पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि राज ठाकरने बाला साहब से गद्दारी की।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) की ओर से चेतावनी के बाद से लाउडस्पीकर विवाद (Raj Thackeray) अब भी थमा नहीं है। सरकार पर दबाव बाने की उनकी कोशिशों ने शिवसेना और मनसे प्रमुख को आमने सामने ला दिया है। इस मुद्दे पर दोनों ओर से जमकर हमले हो रहे हैं। इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने राज ठाकरे पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि राज ठाकरने बाला साहब से गद्दारी की।

राउत ने ठाकरे पर हमला बोलते हुए कहा कि मनसे प्रमुख को बाल ठाकरे और उनकी विरासत की चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे की गद्दासी से बाला साहब दु:खी होंगे। बता दें कि राज ठाकरे आज औरंगाबाद में एक बड़ी रैली को संबोधित करने वाले हैं। राज ठाकरे खुद को हिंदुत्व का पोस्टर बॉय बताने की कोशिश में जुटे हैं।

शिवसेना सांसद ने आगे कहा कि राज ठाकरे ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का अपमान किया था और आज वे भाजपा को अच्छा बता रहे हैं। उन्होंने कहा, भगवा कपड़ा पहनकर घूमने वाला ये आदमी कौन है? वो गंजा आदमी कौन है?...इस तरह की भाषा बोलने वाले अयोध्या जा रहे हैं।

राउत ने आगे कहा कि वे देखना चाहते हैं कि सीएम योगी राज ठाकरे का किस तरह से स्वागत करते हैं। राउत ने राज ठाकरे पर हमला बोलते हुए कहा कि ये आज हिंदुस्तानी बन गए हैं जिन्होंने सीएम योगी के भगवा वस्त्र का अपमान किया था। हमें हिंदुत्व सिखाने की बात करते हैं। ज्यादा बात करूंगा तो आपको बाहर निकलना मुश्किल होगा।

वहीं राज ठाकरे आज औरंगाबाद में एक बड़ी रैली करने वाले हैं। इस रैली के लिए जिला प्रशासन ने सोलह शर्तों के साथ मंजूरी दी है। इससे पहले राज ठाकरे ने शंभाजी महाराज की समाधि पर जाकर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद वे अपने काफिले के साथ औरंगा बाद के लिए रवाना हुए। ठाकरे के काफिले में करीब डेढ़ सौ वाहन हैं।

Next Story