महाराष्ट्र

कांग्रेस नेता ने खोया आपा, पीएम मोदी को कहे अपशब्द, दर्ज हुई FIR

Arun Mishra
15 Jun 2022 2:13 PM GMT
कांग्रेस नेता ने खोया आपा, पीएम मोदी को कहे अपशब्द, दर्ज हुई FIR
x
कांग्रेस के एक नेता अपना आपा खो देते हैं और पीएम मोदी को अपशब्द कह देते हैं.

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ईडी द्वारा लगातार पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है, जिसके चलते पूरी कांग्रेस सड़कों पर लगातार प्रदर्शन कर रही है. कांग्रेस नेताओं में जबरदस्त उबाल देखने को मिल रहा है. लेकिन इन सबके बीच कांग्रेस के एक नेता अपना आपा खो देते हैं और पीएम मोदी को अपशब्द कह देते हैं. जिसके चलते अब उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के नागपुर शहर में विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के एक नेता शेख हुसैन (Sheikh Hussian) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया। इस दौरान महाराष्ट्र सरकार के उर्जा मंत्री नितिन राउत और राहत एवं पुनर्वसन मंत्री विजय वडेट्टीवार भी मौजूद थे. शेख हुसैन पूर्व शहर अध्यक्ष हैं। इस मामले में शेख हुसैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ये मामला दर्ज करवाया है. शेख हुसैन नागपुर कांग्रेस के पूर्व शहर अध्यक्ष हैं. वो काफी साल से कांग्रेस पार्टी में सक्रीय हैं.

कांग्रेस नेता शेख हुसैन के खिलाफ नागपुर के गिट्टीखदान पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई। उनके खिलाफ बीती रात धारा 294 और 504 आईपीसी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

शेख हुसैन ने एक कार्यक्रम के दौरान अपने बयान में कहा था कि जो काम करना है, उसे छोड़कर मोदी सरकार बेवजह के काम कर रही है. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को कुछ भी हुआ तो देश में आग लगा देंगे। नेता जी यहीं नहीं रुके शेख हुसैन ने कहा कि नरेंद्र मोदी की........ जैसी होगी।

भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस के लोग हिंसक हो गए हैं और अब तो ये पीएम तक को मारने की धमकी दे रहे हैं. आखिर कैसे ये महात्मा गांधी के नाम पर प्रदर्शन की बात कर रहे हैं. महात्मा गांधी के साथ तो अहिंसा जुड़ा है और ये लोग हिंसा कर रहे हैं.

Next Story