महाराष्ट्र

MNS चीफ राज ठाकरे के घर तक पहुंचा कोरोना, घर पर काम करने वाले 7 लोग मिले पॉजिटिव

Arun Mishra
27 Jun 2020 12:56 PM GMT
MNS चीफ राज ठाकरे के घर तक पहुंचा कोरोना, घर पर काम करने वाले 7 लोग मिले पॉजिटिव
x
राज ठाकरे मुंबई के दादर इलाके में कृष्ण कुंज अपार्टमेंट में रहते हैं।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। संक्रमितों का आंकड़ा लगातार हजारों की संख्या को पार करता दिख रहा है। वहीं अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे के घर कोरोना की दस्तक हो चुकी है। राज ठाकरे का एक और ड्राइवर कोरोना संक्रमित पाया गया है। इस प्रकार राज ठाकरे के यहां काम करने वाले कुल 7 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। राज ठाकरे मुंबई के दादर इलाके में कृष्ण कुंज अपार्टमेंट में रहते हैं।

पहले घर के सिक्यॉरिटी गार्ड को हुआ था कोरोना

सबसे पहले राज ठाकरे के घर के बाहर जो सुरक्षा रक्षक तैनात रहते हैं उन सुरक्षा रक्षकों में से तीन लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया था। उसके बाद राज ठाकरे के घर में काम करने वाले नौकर को भी कोरोना का संक्रमण हुआ था,और अब एक ड्राइवर को भी कोरोना संक्रमित बताया जा रहा है।

इसके पहले दो ड्राइवर भी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

राज ठाकरे के ड्राइवरों में से पहले ही दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिनका इलाज चल रहा था। इसी बीच एक और ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इस तरह से तीन ड्राइवर जो राज ठाकरे के यहां पर ड्यूटी करते थे, कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सभी पॉजिटिव लोगों की संख्या को अगर मिलाया जाए तो सात लोग अब तक राज ठाकरे के यहां जो काम करते हैं, वे कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। फिलहाल इनका मुम्बई के अस्पताल में इलाज शुरू है।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story