महाराष्ट्र

Navneet Rana : रवि और नवनीत राणा ने लगाया आरोप, 'शिवसेना कार्यकर्ता कर रहे हैं हमले की कोशिश'

Arun Mishra
23 April 2022 7:42 AM GMT
Navneet Rana : रवि और नवनीत राणा ने लगाया आरोप, शिवसेना कार्यकर्ता कर रहे हैं हमले की कोशिश
x
महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा को लेकर राजनीति गरम है.

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा को लेकर राजनीति गरम है. मुंबई में निर्दलीय विधायक रवि राणा और उनकी सांसद पत्नी नवनीत राणा ने सीएम उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया था, उसके बाद से राणा दंपति शिवसेना के निशाने पर आ गए हैं. राणा दंपति को शिवसेना सांसद संजय राउत ने बंटी बबली नाम दिया है. शनिवार सुबह से राणा के खार स्थित घर के बाहर शिवसैनिकों ने डेरा जमा रखा है.

महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा और निर्दलीय सांसद नवनीत कौर ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को 'केवल राजनीतिक लाभ की तलाश' करने के लिए फटकार लगाई है, जिसमें सीएम के मुंबई आवास 'मातोश्री' के बाहर 'हनुमान चालीसा' का पाठ करने की युगल की योजना को लेकर आमना-सामना हुआ है। रवि राणा ने सत्तारूढ़ शिवसेना के कार्यकर्ताओं पर 'हमारे आवास पर हमला करने की कोशिश' करने का आरोप लगाया।

रवि राणा ने कहा, "पुलिस हमें अपने घर से बाहर कदम रखने की अनुमति नहीं दे रही है। शिवसेना कार्यकर्ता हमारे आवास पर हमला करने की कोशिश कर रहे हैं। हमने हमेशा 'मातोश्री' को मंदिर माना है। उद्धव ठाकरे केवल राजनीतिक लाभ चाहते हैं।"

नवनीत कौर ने ठाकरे पर आरोप लगाया कि उन्होंने 'शिवसेना कार्यकर्ताओं को हमें परेशान करने का आदेश दिया'। उन्होंने कहा, "महाराष्ट्र के सीएम ने शिवसेना कार्यकर्ताओं को हमें घेरने का आदेश दिया। वे बैरिकेड्स तोड़ रहे हैं। मैं दोहरा रही हूं कि मैं बाहर जाऊंगी और 'मातृश्री' में हनुमान चालीसा का जाप करूंगी। सीएम केवल लोगों को जेल में डालना जानते हैं।"

Next Story