महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में सियासी भूचाल, सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा को पुलिस ने किया गिरफ्तार!

Arun Mishra
23 April 2022 1:55 PM GMT
महाराष्ट्र में सियासी भूचाल, सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा को पुलिस ने किया गिरफ्तार!
x
अमरावती से सांसद नवनीत राणा और उनके पति व विधायक रवि राणा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

महाराष्ट्र में सियासी भूचाल मचा हुआ है। महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा को लेकर अभी तकरार थमा नहीं है, जिस लेकर हंगामा चल रहा है। इस मामले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। अमरावती से सांसद नवनीत राणा और उनके पति व विधायक रवि राणा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह कार्रवाई मुंबई के खार पुलिस स्टेशन की ओर से की गई।

दरअसल राणा दंपति ने मुंबई में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर 'मातो श्री' के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा की थी। इसके बाद से शिवसेना के नाराज कार्यकर्ता नवनीत राणा के आवास के बाहर जमा हो गए। इस दौरान कार्यकर्ता पुलिसकर्मियों से भिड़ गए।

विधायक रवि राणा और सांसद नवनीत कौर राणा पर U/S 153(A), 34, IPC r/w 37(1) 135 बॉम्बे पुलिस एक्ट के खिलाफ खार पीएस में मामला दर्ज किया गया है।दोनों को खार स्थित उनके घर से हिरासत में लिया गया था। आगे की जांच खार पीएस द्वारा की जा रही है।

वहीं दूसरी तरफ अमरावती से सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा ने मुंबई पुलिस को लिखित शिकायत दी है और कहा है कि सीएम उद्धव ठाकरे, शिवसेना नेता अनिल परब और संजय राउत सहित सभी 700 लोगों पर भी धारा 120 बी, 143, 147, 148, 149 , 452, 307, 153ए, 294,504,506 के तहत मामला दर्ज किया जाना चाहिए।

Next Story