महाराष्ट्र

ओटीटी पर हॉट: अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, जियोसिनेमा पर देखें इंटरटेनमेंट से भरपूर यह वेब सीरीज

Anshika
29 May 2023 3:25 PM GMT
ओटीटी पर हॉट: अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, जियोसिनेमा पर देखें इंटरटेनमेंट से भरपूर यह वेब सीरीज
x
इस सप्ताह रिलीज़ होने वाले शीर्षकों में भेड़िया, एक बंदा काफी है, क्रैकडाउन सीज़न 2, अमेरिकन बोर्न चाइनीज़, फ़ुबर और सिटी ऑफ़ ड्रीम्स सीज़न 3 शामिल हैं

इस सप्ताह रिलीज़ होने वाले शीर्षकों में भेड़िया, एक बंदा काफी है, क्रैकडाउन सीज़न 2, अमेरिकन बोर्न चाइनीज़, फ़ुबर और सिटी ऑफ़ ड्रीम्स सीज़न 3 शामिल हैं।मई 2023 के अंतिम सप्ताह में विभिन्न ओटीटी वेब सीरीज आने वाली है.

यहां उन दिलचस्प वेब सीरीज और फिल्मों की सूची दी गई है, जिन्हें आप इस सप्ताह नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम वीडियो और अन्य स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

क्रैकडाउन सीजन 2

साकिब सलीम, मोहम्मद इकबाल खान और श्रिया पिलगाँवकर के साथ रोमांचक स्पाई थ्रिलर क्रैकडाउन 2 एक एक्शन से भरपूर एडवेंचर है। आकर्षक लीड कास्ट के साथ गुप्त ऑपरेशन टीम, बाधाओं के एक नए सेट का सामना करने के लिए इस सीक्वल में वापस आ गई है।

रिलीज की तारीख: 25 मई

कहां देखें: जियो सिनेमा

भेड़िया

अरुणाचल प्रदेश के खूबसूरत जंगलों में स्थित, भेडिया भास्कर की कहानी को दर्शाता है, एक आदमी जिसे एक पौराणिक भेड़िया काटता है और वह जानवर में बदलना शुरू कर देता है जिसे उसने काटा है। कई आश्चर्यजनक मोड़ वाले क्षण हैं ।हॉरर-कॉमेडी फिल्म में वरुण धवन और कृति सनोन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

रिलीज की तारीख: 26 मई

कहां देखें: जियो सिनेमा

एक बंदा काफी है

सिर्फ एक बंदा काफी है वास्तविक घटनाओं पर आधारित एक इंटेंस कोर्टरूम थ्रिलर है, जो मनोज बाजपेयी द्वारा निभाए गए एक वकील पीसी सोलंकी पर केंद्रित है, जो एक युवा लड़की पर हमला करने के आरोपी एक शक्तिशाली धर्मगुरु का बचाव करता है। पांच साल के इस मुकदमे में, फिल्म में वकील पी पूनमचंद सोलंकी के उतार-चढ़ाव को दर्शाया गया है क्योंकि वह अपनी ईमानदारी को सबसे ऊपर रखते हुए लड़की के न्याय के लिए लड़ते हैं।

रिलीज की तारीख: 23 मई

कहां देखें: जी5

फुबार

कॉमेडी-ड्रामा फ़ुबर कहानी बताता है कि कैसे एक पिता और बेटी को पता चलता है कि वे दोनों सीआईए के जासूस हैं। एक बार जब उन्हें पता चलता है तो एक जोखिम भरा अंडरकवर जॉब जल्द ही एक समस्याग्रस्त पारिवारिक स्थिति में बदल जाता है। अर्नोल्ड श्वार्जनेगर, मोनिका बारबारो, मिलन कार्टर और गेब्रियल लूना फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

रिलीज की तारीख: 25 मई

कहां देखें: नेटफ्लिक्स

अमेरिकी जन्मे चीनी सीजन 1

जिन वांग, एक औसत किशोर, अपने उच्च विद्यालय के सामाजिक जीवन को अपने गृह जीवन के साथ जोड़ता है क्योंकि चीनी पौराणिक देवताओं की लड़ाई में उलझ जाता है।

रिलीज की तारीख: 24 मई

कहां देखें: डिनसे+हॉटस्टार

सपनों का शहर सीजन 3

शो का तीसरा सीजन गायकवाड़ परिवार की उथल-पुथल भरी गाथा पर आधारित होगा, क्योंकि एक विभाजनकारी राजनीतिक नेता को निशाना बनाकर की गई हत्या की साजिश के बाद आंतरिक संघर्ष बढ़ जाते हैं।

रिलीज की तारीख: 26 मई

कहां देखें: डिनसे+हॉटस्टार

Next Story