महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के Jalgaon में पूर्व मेयर के बेटे का गला काटकर मर्डर, घटना के बाद से इलाके में दहशत!

Arun Mishra
5 Nov 2020 4:55 AM GMT
महाराष्ट्र के Jalgaon में पूर्व मेयर के बेटे का गला काटकर मर्डर, घटना के बाद से इलाके में दहशत!
x
महाराष्ट्र के जलगांव (Jalgaon) में इलाके के पूर्व मेयर (mayor) के बेटे की गला काट कर हत्या कर दी गई. हत्या का कारण पुराना झगड़ा बताया जा रहा है.

मुंबई: महाराष्ट्र के जलगांव (Jalgaon) में इलाके के पूर्व मेयर (mayor) के बेटे की गला काट कर हत्या कर दी गई. हत्या का कारण पुराना झगड़ा बताया जा रहा है. घटना के बाद से इलाके में दहशत बन गई है.

शिवाजी नगर में दिया गया हत्या को अंजाम

जानकारी के मुताबिक जलगांव में शिवाजी नगर में घटना को अंजाम दिया गया. घटना के समय पूर्व मेयर के बेटे राकेश सपकाले (Rakesh Sapkale) बुधवार रात को अपने घर वापस लौट रहे थे. उसी दौरान कुछ लोगों ने उसे रास्ते में पकड़ लिया. इसके बाद हमलावरों ने उसे लात-घूंसों से जमकर पीटा. उसके बाद वे उसे ट्रक में उठाकर ले गए और वहां पर उसकी गला काटकर हत्या कर दी.

राकेश के छोटे भाई का कुछ दिन पहले हुआ था झगड़ा

पुलिस सूत्रों के मुताबिक राकेश सपकाले के छोटे भाई का कुछ दिन पहले इलाके के कुछ लोगों के झगड़ा हुआ था. इसके बाद राकेश सपकाले अपने कुछ साथियों के साथ जाकर उन्हें धमकी दे आया था. बुधवार देर रात वह शिवाजी नगर में अकेला घूम रहा था. उसी दौरान उसे दूसरे ग्रुप ने घेर लिया और लात- घूंसों से मारा. इसके बाद वे उसे ट्रक में उठाकर ले गए और वहां पर छाती, पैर, पेट में चाकू से वार करने के बाद गला काट दिया.

पिता पर कई आपराधिक मामले दर्ज रहे हैं

पुलिस के मुताबिक राकेश सपकाले के पिता अशोक सपकाले जलगांव के पूर्व मेयर रहे हैं. राजनीति में आने से पहले उन पर कई क्रिमिनल केस दर्ज थे. पिता की तरह राकेश सपकाले भी दबंग प्रवृति का था और उसने युवकों का अपना अलग समूह बना रखा था. राकेश की हत्या के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को हिरासत में लिया है. साथ ही गैंगवार की आशंका को देखते हुए इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है.

Next Story