महाराष्ट्र

3 मई को पुरे महाराष्ट्र में करेंगे महाआरती, MNS ने किया ऐलान

Sakshi
19 April 2022 11:23 AM GMT
राज ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार को दी धमकी, मस्जिदों से नहीं हटाए लाउडस्पीकर तो हम तेज आवाज में हनुमान चालीसा बजवाएंगे...
x
महाराष्ट्र (Maharashtra) में मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने (Loudspeaker Row) की चेतावनी देने के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने राज्य में 'महाआरती' करने का ऐलान किया है।

महाराष्ट्र (Maharashtra) में मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने (Loudspeaker Row) की चेतावनी देने के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने राज्य में 'महाआरती' करने का ऐलान किया है। बता दें कि मनसे ने आज मंगलवार को बताया कि 3 मई को पुरे राज्य में कार्यकर्ता लाउडस्पीकर पर महाआरती करेंगे। इससे पहले पार्टी प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने 3 मई तक लाउडस्पीकर हटाए जाने की मांग की थी। इधर, राज्य सरकार भी धार्मिक कामों में लाउडस्पीकर के इस्तेमाल को लेकर दिशा निर्देश जारी करने की तैयारी कर रही है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, मनसे नेता नितिन सरदेसाई ने कहा है कि 'महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ता 3 मई को अक्षय तृतीया के अवसर पर राज्य भर के अपने स्थानीय मंदिरों में महा आरती करेंगे। ये महा आरती लाउडस्पीकर से होगी।' बता दें कि राज्य में धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर का मुद्दा गर्माया हुआ है। लाउड स्पीकर में अजान के विरोध में हनुमान चालीसा बजाने का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है।

Next Story