महाराष्ट्र

महाराष्ट्र: किसी को नहीं पता, शरद पवार मेरे बारे में क्या सोचते हैं - देवेंद्र फडणवीस

Desk Editor
14 Oct 2021 1:42 PM GMT
महाराष्ट्र: किसी को नहीं पता, शरद पवार मेरे बारे में क्या सोचते हैं - देवेंद्र फडणवीस
x
गृहमंत्री अमित शाह भी गोवा आने वाले हैं। फडणवीस चुनाव के सिलसिले में गोवा गए हैं। तभी उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त किए। मुझे अब भी लगता है कि मैं मुख्यमंत्री हूं

महाराष्ट्र : विरोधी पक्ष नेता के रूप में मैं बहुत सुखी हूं। यह विरोधियों को परेशान कर रहा होगा। शायद इसीलिए शरद पवार को ठीक से नहीं पता कि उन्हें मेरे लिए कितना दर्द है। उस दर्द की वजह से ही उन्हें मेरे खिलाफ बोलना पड़ा। विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि ये दर्द क्या है ये तो शरद पवार ही बता सकते हैं! इस समय देवेंद्र फडणवीस गोवा में हैं। गोवा के दौरे पर रहेंगे। गृहमंत्री अमित शाह भी गोवा आने वाले हैं। फडणवीस चुनाव के सिलसिले में गोवा गए हैं। तभी उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त किए। मुझे अब भी लगता है कि मैं मुख्यमंत्री हूं।

फडणवीस द्वारा दिया गए इस बयान पर पवार ने बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में टिप्पणी की थी। फडणवीस ने कहा, "मैंने लोगों से कहा कि पिछले दो साल में मुझे एहसास नहीं हुआ कि मैं मुख्यमंत्री नहीं हूं।" लोगों ने मुझे खूब प्यार दिया। खुशी की बात तो यह है कि वे नेता प्रतिपक्ष के रूप में भी खुश हैं। पर यह कई लोगों को परेशान भी करता है।

Next Story