महाराष्ट्र

मलाइका अरोड़ा के बेटे के आगे फेल है बड़े-बड़े बॉलीवुड एक्टर, सामने आया ये वीडियो

Anshika
3 Jun 2023 4:44 PM GMT
मलाइका अरोड़ा के बेटे के आगे फेल है बड़े-बड़े बॉलीवुड एक्टर, सामने आया ये वीडियो
x

मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान बिल्कुल अपने पापा की तरह लंबे चौड़े और स्मार्ट हो गए हैं। अरहान को देखने के बाद अब लोग उनकी तुलना उनके चाचा सलमान खान से कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अगर अरहान बॉलीवुड में अपना डेब्यू करते हैं तो वह सभी की छुट्टी कर सकते हैं।

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की एक ऐसी सेलिब्रिटी है जो आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं।मलाइका भले ही फिल्मों में ज्यादा एक्टिव ना हो लेकिन उनके बारे में जानने के लिए फैंस हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने से 12 साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। मलाइका अरोड़ा अपने इस रिश्ते को लेकर हमेशा ही खबरों में बनी रहती हैं लेकिन इस समय मलाइका से ज्यादा उनके बेटे अरहान चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल हाल ही में अरहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वह यंग हैंडसम लग रहे हैं।

विरल भयानी के पेज से यह वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में मलाइका अपने बेटे अरहान के साथ दिखाई दे रही है।वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका और अरहान किसी जगह से निकलते हैं और फिर गाड़ी में जाकर बैठ जाते हैं. कुछ देर बाद मलाइका गाड़ी से उतरती हैं और अपनी कार में जाकर बैठ जाती हैं. इस दौरान मलाइका अरोड़ा का बहुत ही कूल लुक देखने को मिला. वहीं लोगों की नजरें उनके बेटे पर ठहर गईं, जो शर्ट और जींस में काफी हैंडसम लग रहे थे.

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों की इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी आ रही है। एक यूजर ने लिखा कि,"अरहान की पर्सनालिटी तो सलमान खान को भी फेल कर रही है" तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा," अरहान फिल्मों में कब आएंगे" तो वही एक और यूजर ने लिखा,"मां बेटे की क्यूट बॉन्डिंग बेहद खूबसूरत है "एक अन्य यूजर ने लिखा "मलाइका कूलेस्ट मॉम हैं".

मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान बिल्कुल अपने पापा की तरह लंबे चौड़े और स्मार्ट हो गए हैं। अरहान को देखने के बाद अब लोग उनकी तुलना उनके चाचा सलमान खान से कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अगर अरहान बॉलीवुड में अपना डेब्यू करते हैं तो वह सभी की छुट्टी कर सकते हैं.

Next Story