मुम्बई

इंटीरियर डेकोरेटर की हत्या के आरोप में 2 सेक्स वर्कर और बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

Smriti Nigam
12 July 2023 8:09 AM GMT
इंटीरियर डेकोरेटर की हत्या के आरोप में 2 सेक्स वर्कर और बॉयफ्रेंड गिरफ्तार
x
पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान भिवंडी के बापगांव निवासी 42 वर्षीय दीपक कुरहाड़े के रूप में हुई है. उन्होंने कुछ साल पहले अपनी पत्नी को छोड़ दिया था और अकेले रह रहे थे।

ठाणे में एक इंटीरियर डेकोरेटर की हत्या के मामले में दो यौनकर्मियों और उनके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया गया। महिलाओं ने पीड़ित को लूटने की योजना बनाई।पिछले हफ्ते भिवंडी में एक इंटीरियर डेकोरेटर की हत्या के मामले में दो यौनकर्मियों और उनमें से एक के प्रेमी को गिरफ्तार किया गया था।

पडघा पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान भिवंडी के बापगांव निवासी 42 वर्षीय दीपक कुरहाड़े के रूप में हुई है. उन्होंने कुछ साल पहले अपनी पत्नी को छोड़ दिया था और अकेले रह रहे थे।

2 जुलाई को, उनकी 16 वर्षीय बेटी अपने पिता को देखने के लिए उनके घर पहुंची क्योंकि वह उसकी कॉल का जवाब नहीं दे रहे थे। घर का दरवाजा खोलने पर लड़की ने कुरहाड़े को खून से लथपथ पाया।

पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और प्रारंभिक जांच से पता चला कि मृतक का गला काटा गया था और उसके सिर पर बीयर की बोतल से वार किया गया था। इसके बाद अधिकारियों ने उसके मोबाइल फोन पर आखिरी कॉल की जांच शुरू कर दी। उन्होंने पाया कि कुरहाडे दो यौनकर्मियों- 24 वर्षीय शिवानी,जगताप और 30 वर्षीय भारती कोमारे के संपर्क में थी।ये महिलाएं लंबे समय से मृतक के संपर्क में थीं। वह अक्सर उन्हें घर पर बुलाता था। महिलाओं ने देखा कि आरोपी बहुत पैसा खर्च करता था और कभी-कभी उसे अपने व्यवसाय के लिए नकदी भी मिलती थी और उन्होंने उन्हें बंडल दिखाए। फिर दोनों ने उसे लूटने के बारे में सोचा ताकि भविष्य में वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेटल हो जाएं। फिर महिलाओं ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ हत्या की योजना बनाई.

30 जून को कुरहाडे का फोन आने पर जगताप और कोमारे उसके घर गये. शराब पीने के दौरान महिलाओं ने उसे खूब बीयर पिला दी और उसे नींद आने लगी. उसके बाद उनके बॉयफ्रेंड मोटरसाइकिल पर आए, घर में दाखिल हुए और हर जगह नकदी और कीमती सामान की तलाश की। हालाँकि, उन्हें केवल ₹ 30,000 ही मिल सके । इसी बीच कुरहाड़े जाग गये और सतर्क हो गये. लेकिन इससे पहले कि वह मदद के लिए चिल्ला पाता, एक आरोपी ने उसके सिर पर बीयर की बोतल तोड़ दी और दूसरे ने उसका गला काट दिया।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय साबले ने कहा,हमने इस मामले में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है और एक अन्य आरोपी फरार है। जगताप, उसके प्रेमी 30 वर्षीय संदीप पाटिल और कोमारे ने अपराध कबूल कर लिया है। उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत आरोप लगाया गया है।

Next Story