लाइफ स्टाइल

साउथ की यह सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज देखकर आपको भी आ जाएंगे चक्कर, की गई है हिन्दी मे डब,नहीं उठ पाएंगे अपनी जगह से

Anshika
13 April 2023 4:08 PM GMT
साउथ की यह सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज देखकर आपको भी आ जाएंगे चक्कर, की गई है हिन्दी मे डब,नहीं उठ पाएंगे अपनी जगह से
x

इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म का चलन काफी ज्यादा बढ़ गया है। लोग हर भाषा में इसको पसंद कर रहे हैं और इन पर आने वाले कंटेंट इतने ज्यादा अलग होते हैं कि लोग इनकी तरफ काफी आकर्षित भी हो रहे हैं। वही यह वेब सीरीज काफी थ्रिलिग भी होती है जिनमें सस्पेंस लास्ट तक बना ही रहता है। जहां हिंदी भाषा के वेब सीरीज काफी फेमस है। वही साउथ की भी कुछ ऐसी वेब सीरीज है जिन्हें देखकर आपका दिमाग घूम जाएगा। इन सीरीज को हिंदी में डब किया गया है जिन्हें आप एक बार जरूर देखें। इनमें जबरदस्त थ्रिल और सस्पेंस है, जो आपके दिमाग की कसरत कराएगा। दिमाग की कसरत करने के मूड में हैं तो साउथ की ये पॉपुलर वेब सीरीज मिस न करें।

नवंबर स्टोरी: इस वेब सीरीज में आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी दिखाई देंगी। यहा एक तमिल क्राईम थ्रिलर स्टोरी है। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

पबगोवा: तमिल वेब सीरीज पबगोवा की कहानी ऑनलाइन गेम पबजी के इर्द-गिर्द घूमती है। इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि जो कुछ ऑनलाइन गेम में होता है असल जिंदगी में भी वही होता है। सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर इस सीरीज को आप जी5 पर देख सकते हैं।

लॉक्ड: यह भी एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है। यह एक इनसाइड स्टोरी है। यह सीरीज आपको एमएक्स प्लेयर पर देखने को मिल जाएगी। इस सिरीज में भी सस्पेंस का जमकर तड़का लगाया गया है।

झांसी: यह भी एक बेहतरीन क्राईम थ्रिलर सीरीज है जिसे मलयालम भाषा में शूट किया गया था। इस सीरीज के अब तक 2 सीजन आ चुके हैं। इस वेब सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसके दोनों ही सीजन काफी हिट रहे थे।

लाइव टेलीकास्ट: यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर देख सकते हैं।यह भी एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है।

इन सीरीज को हिंदी में डब किया गया है जिन्हें आप एक बार जरूर देखें। इनमें जबरदस्त थ्रिल और सस्पेंस है, जो आपके दिमाग की कसरत कराएगा। दिमाग की कसरत करने के मूड में हैं तो साउथ की ये पॉपुलर वेब सीरीज मिस न करें। यह बस सीरीज आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आसानी से मिल जाएंगे।वही यह वेब सीरीज काफी थ्रिलिग भी होती है जिनमें सस्पेंस लास्ट तक बना ही रहता है।

Next Story