लाइफ स्टाइल

Anupama: टीवी सीरियल अनुपमा में होने वाली है नई एंट्री,अब बदलेगा अनुपमा का स्टाइल'

Smriti Nigam
4 May 2023 4:09 PM GMT
Anupama: टीवी सीरियल अनुपमा में होने वाली है नई एंट्री,अब बदलेगा अनुपमा का स्टाइल
x
खबरों की मानें तो अब अनुपमा सीरियल में नए किरदार की एंट्री होने वाली है. यह नया किरदार काफी तेज तर्रार बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस किरदार के शो में एंट्री लेते ही अनुपमा की पूरी जिंदगी बदल जाएगी।

खबरों की मानें तो अब अनुपमा सीरियल में नए किरदार की एंट्री होने वाली है. यह नया किरदार काफी तेज तर्रार बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस किरदार के शो में एंट्री लेते ही अनुपमा की पूरी जिंदगी बदल जाएगी।

Anupama Serial: अनुपमा सीरियल आज सभी के बीच काफी छाया हुआ है। इस सीरियल ने टीआरपी में भी नंबर वन जगह बना रखी है।सीरियल में जहां एक और अनुज और अनुपमा में दूरियां हैं तो वहीं अब इस शो में एक और नया ट्विस्ट आने वाला है। बताया जा रहा है कि अब इसमें एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है। इस किरदार की एंट्री होने के बाद अनुपमा की पूरी जिंदगी बदल जाएगी और खास बात यह है कि यह तेजतर्रार महिला पहले भी कई सारे सीरियल में सास का रोल निभा चुकी हैं। यहां तक कि इन्हें एकता कपूर के कई सीरियल में देखा गया है, जहां इन्होंने अपने किरदार से पूरे नाटक में जोश और जुनून भर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस सीरियल में अब अपरा मेहता की एंट्री होने वाली है। खबर है कि वो शो में नए ट्विस्ट और टर्न्स के साथ एंट्री लेने वाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो शो में अपरा मेहता अनुपमा की डांस टीचर बनेंगी और डांस के साथ-साथ जिंदगी की मुश्किलों से भी लड़ना सिखाएंगी. हालांकि अभी इस बारे में कोई पक्की खबर नहीं है ना तो मेकर्स ने न ही एक्ट्रेस ने अभी इस चीज को लेकर कोई अधिकारिक बयान दिया है लेकिन फिर भी लोग कयास लगा रहे हैं कि अगर इस शो में अपरा मेहता की एंट्री होती है तो इस शो का पूरा हाल बदल जाएगा और कहानी में नए twist or turns भी आएंगे।

जैसा कि सभी जानते हैं कि अपरा मेहता कई सारे सीरियल्स में नजर आ चुकी है। इनको सबसे पहले पहचान एकता कपूर के शो "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" से मिली थी। इसके अलावा "ये रिश्ता क्या कहलाता है" ,"क्या हुआ तेरा वादा" और "सजन रे झूठ मत बोलो" जैसे नाटकों में भी दिखाई दी जा चुकी हैं।

आजकल अनुपमा में वैसे ही हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अनुज मुंबई वापस लौटने की तैयारी कर रहा है।वही कांताबेन अनुपमा से कहेगी कि इस बार वो अपनी बेटी को ससुराल भेजने की जल्दबाजी नहीं करेगी.पहले सारी चीजों का खुद पता लगाएगी. आपको बता दें, अनुपमा सीरियल में दिखाए जाने वाला ट्रैक फैंस को पसंद नहीं आ रहा.शो की टीआरपी भी लगातार गिरती जा रही है। इस हफ्ते अनुपमा सीरियल टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर है।

Next Story