मुम्बई

आशीष विद्यार्थी ने खुलासा किया कि,"आखिर उन्होंने क्यों की दूसरी शादी??" खोले अपनी पहली शादी के राज

Smriti Nigam
1 Jun 2023 11:05 AM GMT
आशीष विद्यार्थी ने खुलासा किया कि,आखिर उन्होंने क्यों की दूसरी शादी?? खोले अपनी पहली शादी के राज
x
अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने पिछले हफ्ते अपनी पत्नी पीलो विद्यार्थी से कुछ साल पहले तलाक लेने के बाद फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ से शादी की।

अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने पिछले हफ्ते अपनी पत्नी पीलो विद्यार्थी से कुछ साल पहले तलाक लेने के बाद फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ से शादी की।हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेता ने साझा किया कि अपनी पूर्व पत्नी से अलग होने का निर्णय आसान नहीं था और दोनों ने इसे छोड़ने का फैसला करने से पहले महीनों तक इस बारे में सोचा।

विद्यार्थी ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्हें दूसरी बार रूपाली बरुआ से प्यार मिला जिनसे वह अपने व्लॉगिंग असाइनमेंट में मिले थे।

अपनी पहली पत्नी पीलो के बारे में बात करते हुए आशीष ने संवादाता को बताया, “हमने इसके बारे में सोचा और महीनों तक एक-दूसरे के साथ काम किया और अंतत: जब हमने देखा कि यह काम नहीं कर रहा है.

(हम एक निर्णय पर पहुंचे) यह रातों-रात का फैसला नहीं था.” अभिनेता ने कहा कि उनके और उनकी पूर्व पत्नी के बीच कोई कड़वाहट नहीं है और वे अपने बेटे अर्थ का सह-पालन कर रहे हैं।मैं उससे किसी भी तरह से नफरत नहीं कर सकता। पीलो और मैं एक शानदार शादी की शानदार यादों के साथ आगे बढ़ रहे हैं। मैंने पीलो को कभी अपने बेटे की मां की तरह नहीं जोड़ा।

हालांकि अभिनेता ने कहा कि पीलो से अलग होना बिना दर्द के नहीं था। उन्होंने साझा किया बिदाई में दर्द होता है। यह बेहद कठिन है। अब मैं इसके बारे में क्लिनिकल हो रहा हूं, लेकिन पीलो और मैं और मोगली (उसका बेटा) तीनों दर्द से गुजरे हैं. लेकिन फिर आपके पास एक विकल्प है, क्या आप इससे निपटना चाहते हैं या आप इसके साथ रहना चाहते हैं? तो जान निकल जाती है।

रूपाली के साथ उनकी प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई, इसका साझा करते हुए विद्यार्थी ने कहा,पिछले साल, मैं अपने एक व्लॉगिंग असाइनमेंट के दौरान रूपाली से मिला था और हमने चैट करना शुरू किया और हमें पता चला कि वह भी अपने दर्द से गुज़री है।

उसने पांच साल पहले अपने पति को खो दिया था और दोबारा शादी के बारे में नहीं सोचा था लेकिन जब हमने बातचीत की तो हमने पाया कि एक संभावना है कि वह जीवन को नए सिरे से देख सकती है और शादी करने पर विचार कर सकती है।

मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हूं जो अपने जीवन के एक ऐसे पड़ाव पर है, जो शायद अपने दम पर था और संभवत: जीवन को थोड़ा अलग तरीके से देख रहा है।

हाल ही में पिचर्स 2 में देखे गए आशीष विद्यार्थी ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स के साथ एक वीडियो संदेश साझा किया, जिसमें कहा गया था कि मै जानता था कि मै हमेशा पुनर्विवाह करना चाहता था क्योंकि मै किसी के साथ यात्रा करना चाहता था।

Next Story