मुम्बई

BJP के नेता ने उद्धव की पत्नी को बताया मराठी राबड़ी देवी, पुलिस ने हिरासत में लिया

Sakshi
6 Jan 2022 2:48 PM GMT
BJP के नेता ने उद्धव की पत्नी को बताया मराठी राबड़ी देवी, पुलिस ने हिरासत में लिया
x
महाराष्ट्र में बीजेपी सोशल मीडिया सेल के जितेन गजारिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह कॉमेट किया था, जिसके बाद मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की साइबर सेल ने उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

महाराष्ट्र में बीजेपी सोशल मीडिया सेल के जितेन गजारिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह कॉमेट किया था, जिसके बाद मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की साइबर सेल ने उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाए जाने की अटकलों के बीच उन्हें मराठी राबड़ी देवी कहना बीजेपी के एक स्थानीय नेता को भारी पड़ गया।

यह है मामला

बता दें कि सीएम उद्धव ठाकरे हाल ही में गर्दन और पीठ में दर्द से जुड़ी सर्जरी की वजह से काफी दिनों से एक्टिव नहीं थे और उन्होंने विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भी भाग नहीं लिया था। इसके बाद से सियासी हलको में अटकलें हैं कि रश्मि ठाकरे मुख्यमंत्री बनाई जा सकती हैं। इसी संबंध में मंगलवार 4 जनवरी को भाजपा के स्थानीय नेता जितेन गजारिय ने उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कैप्शन में "मराठी राबड़ी देवी" लिखा था।

प्राथमिकी नहीं हुई है दर्ज

मुंबई पुलिस के अनुसार बीजेपी नेता जितेन गजारिया का यह ट्वीट जांच के दायरे में है। जितेन गजरिया के वकील और भाजपा सचिव विवेकानंद गुप्ता ने कहा है कि साइबर पुलिस ने बिना कारण बताए या शिकायतकर्ता कौन है, उन्हें (जितेन गजरिया) थाने में उपस्थित होने के लिए एक नोटिस जारी किया था। मेरे मुवक्किल ने उनके निर्देशों के अनुसार खुद को पुलिस के सामने पेश किया और अब एक घंटे से अधिक समय से उनसे पूछताछ की जा रही है।" साथ ही बताया गया कि मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है।

Next Story