लाइफ स्टाइल

जानिए टीवी के एक्टर्स के बारे में जिन्होंने भागकर की शादी,अब खुशी खुशी बिता रहे हैं जीवन

Anshika
18 April 2023 2:09 PM GMT
जानिए टीवी के एक्टर्स के बारे में जिन्होंने भागकर की शादी,अब खुशी खुशी बिता रहे हैं जीवन
x

बॉलीवुड की फिल्मों में आपको भरपूर ड्रामा मिलता है ऐसा आमतौर पर असल जीवन में कम ही होता है। आज हम आपको ऐसे ऐसे स्टार कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी लाइफ काफी संघर्ष भरी रही और वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने रहे। इन स्टार्स कपल ने अपनी लाइफ में कमाल कर दिया। यह वह स्टार है जिन्होंने अपने प्यार के लिए अपने घर परिवार को छोड़ दिया। यह कपल्स अपने घर वालों को शादी के लिए ना मना कर सके, इसलिए उन्होंने भाग कर शादी कर ली।

देबीना और गुरमीत चौधरी

आप जानते हैं रामायण में राम सीता का किरदार करने वाले गुरमीत और देबिना कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। दोनों एक दूसरे से पहली बार में प्यार हो गया था लेकिन गुरमीत के घरवाले देबिना को अपनाना नहीं चाहते थे इसलिए उन्होंने घर से भागकर चुपके से शादी कर ली और कुछ समय तक अपने परिवार से शादी को छुपाया भी भाग्यश्री और हिमालय

मैंने प्यार किया की एक्ट्रेस भाग्यश्री एक रॉयल परिवार से हैं। उनके घरवाले चाहते थे कि उनकी शादी भी काफी शानो शौकत से हो लेकिन उन्हें अपने बॉयफ्रेंड से शादी करनी थी। इसके लिए उन्होंने अपने परिवार का कहा नहीं माना और वह हिमालय के साथ भाग गई और शादी कर ली।

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया फिर उन्हें लगभग 1 साल तक अपनी शादी को सबसे छुपाया क्योंकि उनका परिवार इस शादी के खिलाफ था। अर्चना पुराण सिंह और परमीत सेठी अर्चना पुरण सिंह परमीत सेठी से शादी करने जा रही थी तो उनका एक तलाक हो चुका था। परमीत का परिवार इस बात से खुश नहीं था और इस रिश्ते के लिए नहीं मान रहा था इसलिए दोनों ने भाग कर शादी कर ली।

मंदिरा बेदी और राज कौशल

मंदिरा बेदी ने भी प्रोड्यूसर राज कौशल से शादी की और उन्होंने अपने परिवार के खिलाफ जाकर शादी की दुर्भाग्य वर्ष 2021 में उनके पति की हार्टअटैक से निधन हो गया।

Next Story