मुम्बई

घर मे माँ - बहन के सामने न्यूड घूम रहे यूट्यूबर की सीसीटीवी कैमरे की क्लिप हुई वायरल, वीडियो देख यूट्यूबर के उड़े होश

Shiv Kumar Mishra
14 Dec 2023 12:06 PM GMT
घर मे माँ - बहन के सामने न्यूड घूम रहे यूट्यूबर की सीसीटीवी कैमरे की क्लिप हुई वायरल, वीडियो देख यूट्यूबर के उड़े होश
x
युवक ने सीसी कैमरा हैक करने का आरोप लगा मुकदमा दर्ज कराया

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से कथित तौर पर एक यूट्यूबर के घर का सीसीटीवी कैमरा हैक होने,और उसका न्यूड वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। मुंबई की बांद्रा पुलिस के मुताबिक, 21 साल के यूट्यूबर ने दावा किया है कि उसके घर के अंदर इंस्टॉल किए गए CCTV कैमरे को किसी ने हैक कर लिया। उसने कहा कि कैमरे को हैक करने वाले शख्स ने उसके न्यूड वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। यूट्यूबर की शिकायत के बाद अब बांद्रा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दोस्त के फोन से पता चली हैकिंग की बात...

सूत्रों के मुताबिक, मुंबई के इस YouTuber ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसके पास एक दोस्त का फोन आया था। दोस्त के साथ बातचीत करने पर उसे पता चला कि किसी अज्ञात शख्स ने उसके घर के सीसीटीवी कैमरे का एक्सेस ले लिया। इसके बाद उस शख्स ने 17 नवंबर को जब यूट्यूबर बाथरूम से बिना कपड़े के निकला तब उस समय की सीसीटीवी फुटेज को रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सीसीटीवी की हैकिंग की जानकारी मिलने के बाद यूट्यूबर ने पुलिस से संपर्क किया।

‘IP अड्रेस को ट्रेस कर लिया गया है’....

यूट्यूबर की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। उसने बताया कि उस IP अड्रेस को ट्रेस लिया गया है जिसका इस्तेमाल करके सीसीटीवी कैमरे को हैक किया गया था। पुलिस ने कहा कि उसने तमाम सोशल मीडिया साइट्स से संपर्क किया है और यूट्यूबर के न्यूड वीडियो को डिलीट करने की रिक्वेस्ट की है। पुलिस ने बताया कि यूट्यूबर की शिकायत पर उन्होंने अज्ञात शख़्स के ख़िलाफ़ IPC की धारा 500, 501 और IT की धारा 66(C), 66 (E), 67(A) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story